प्रधानमंत्री की अपील का द्रढ़ता से पालन करें : आर्य

Samachar Jagat | Friday, 20 Mar 2020 01:06:49 PM
Follow PM's appeal firmly: Arya

चंडीगढ़, हरियाणा के राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य ने आज प्रदेशवासियों से अनुरोध किया कि वे कोरोना वायरस से बचाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील का द्रढ़ता से पालन करें और रविवार को खुद पर कफ्र्यू लागू करें।



loading...

श्री आर्य के यहां जारी बयान के अनुसार कोरोना से लड़ने के लिए बचाव ही हथियार है और जो भी सलाह प्रधानमंत्री ने दी है, लोगों को उन सभी पहलुओं को सामान्य दिनचर्या में लागू करना चाहिए।

श्री आर्य ने कहा कि सभी प्रदेशवासी 22 मार्च को सुबह 7 से रात 9 बजे तक अपने घरों में रहकर ­ढ़ संकल्प और संयम का परिचय देें, जिससे जनता कफ्र्यू पूरी तरह कामयाब हो। उन्होंने कहा कि इसके लिए प्रशासनिक अमले को भी जनता का सहयोग करना होगा।

 उन्होेंने कहा कि सभी प्रदेशवासियों को आने वाले कुछ दिनों में पूरा संयम बरतना होगा। जैसा कि श्री मोदी ने ''हम स्वस्थ तो जग स्वस्थ'' का नारा दिया है। उन्होंने कहा कि इस नारे को साकार करने के लिए बचाव ही सबसे बड़ा उपाय है।

उन्होंनेे कहा कि सभी प्रदेशवासी सोशल डिस्टेंसिग बनाएं, इससे कम्यूनिटी वायरल का खतरा कम होगा। उन्होनें आमजन से यह भी अपील की है कि वे जरूरत से ज्यादा खाने-पीने की वस्तुओं की खरीददारी न करें।

loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.