FOOD : नाश्ते में ट्राई करें ये समोसे

Samachar Jagat | Tuesday, 15 Nov 2022 04:47:28 PM
FOOD : Try these samosas for breakfast

कई लोगों का स्नैक्स पसंदीदा होता हैं जो देश भर में प्रसिद्ध और पसंद किए जाते हैं जैसे कचौरी, वड़ा पाव आदि। लेकिन समोसे के लिए प्यार सर्वव्यापी है और यह स्वादिष्ट व्यंजन विभिन्न तरह के देश भर में उपलब्ध है। समोसा एक सार्वभौमिक नाश्ता है। इसकी अत्यधिक लोकप्रियता के कारण इसे अंतर्राष्ट्रीय स्नैक का खिताब भी दिया गया है।

पनीर चिली समोसा : पनीर को सभी पसंद करते है। पनीर लगभग हर खाद्य पदार्थ के लिए एक जरुरी सामग्री है और समोसा कोई अपवाद नहीं है। तो, उन सभी लोगों के लिए जो अपने शाम के नाश्ते को पनीर और मसालेदार पसंद करते हैं, पनीर मिर्च समोसा से बेहतर कुछ नहीं हो सकता।

 पंजाबी आलू समोसा: समोसे में समृद्ध पंजाबी मसालों का यह सही मिश्रण एक शानदार नाश्ता बनाता है यदि आपके दोस्त या परिवार शाम की चाय के लिए शानदार हैं।

मसाला कॉर्न समोसा: मसाला कॉर्न सदियों से लोगों के लिए पसंदीदा स्नैक रहा है। खासकर सर्दियों के मौसम में मसाला कॉर्न की काफी डिमांड होती है। लोगों के लिए अपने पसंदीदा मसाला कॉर्न को समोसे में डालने से बेहतर कुछ नहीं हो सकता है 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.