April fools day: लोफ केक के साथ अपने परिवार को बेवकूफ बनाएं

Samachar Jagat | Friday, 01 Apr 2022 02:24:09 PM
Fool your family with Meat Loaf Cake

इस अप्रैल फूल दिवस पर, हम सभी अपने परिवार पर खेलने के लिए सबसे अच्छा मज़ाक खोजते हैं। तो इसके लिए हम लेकर आए हैं ये सीक्रेट केक. निविदा बीफ़ पैटीज़ के ऊपर मलाईदार व्हीप्ड आलू एक व्यावहारिक रूप से परिपूर्ण भोजन या बेहतर अभी तक एक आदर्श व्यावहारिक मजाक है।

कुल समय:
तैयारी का समय: 35 मिनट
ग्रिल समय: 15 मिनट


 
अवयव
1 छोटा गाजर, कटा हुआ
3 बड़े चम्मच जल्दी पकने वाले ओट्स
2 बड़े चम्मच वसा रहित दूध
1 छोटा चम्मच वोस्टरशायर सॉस
1 लहसुन लौंग, कीमा बनाया हुआ
1/4 छोटा चम्मच नमक
1/8 छोटा चम्मच काली मिर्च
1/2 पाउंड दुबला जमीन बीफ़ (90% दुबला)

टॉपिंग्स:
2 मध्यम आलू, छिलका और क्यूब किया हुआ
3 बड़े चम्मच वसा रहित दूध
1/8 छोटा चम्मच नमक
1/8 छोटा चम्मच सफेद मिर्च
2 बड़े चम्मच कम वसा वाला क्रीम चीज़, विभाजित
ऑरेंज और ग्रीन फूड कलरिंग
1/4 कप पंको (जापानी) ब्रेडक्रंब, टोस्टेड

दिशा-निर्देश
1. एक छोटे कटोरे में गाजर, ओट्स, दूध, वोस्टरशायर सॉस, लहसुन, नमक और काली मिर्च मिलाएं। मिश्रण के ऊपर बीफ़ क्रम्बल करें और अच्छी तरह मिलाएँ। दो 1-इंच में आकार दें। मोटी पैटीज़।

2. ग्रिल बर्गर, ढककर, मध्यम आँच पर या 4 इंच। आँच से हर तरफ 6-8 मिनट के लिए या जब तक थर्मामीटर 160° न पढ़ जाए और जूस साफ न निकल जाए, ग्रिल करें।

3. इस बीच, आलू को एक छोटे सॉस पैन में रखें और पानी से ढक दें। उबाल पर लाना। घटी गर्मी; ढककर 10-15 मिनट या टेंडर होने तक पकाएं। नाली। एक छोटे कटोरे में आलू चावल या छलनी के माध्यम से दबाएं। दूध, नमक और सफेद मिर्च डालकर मिलाएं।

एक बर्गर को सर्विंग प्लेट पर रखें। ऊपर से 3/4 कप मैश किए हुए आलू फैलाएं। शेष बर्गर के साथ शीर्ष। बचे हुए मैश किए हुए आलू को केक के ऊपर और किनारों पर फैलाएं। एक छोटे कटोरे में, 4 चम्मच क्रीम चीज़ ऑरेंज टिंट करें; केक के ऊपर गाजर डालें। शेष क्रीम पनीर हरा टिंट; गाजर पर पाइप में सबसे ऊपर। ब्रेड क्रम्ब्स को केक के किनारों पर दबाएं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.