'मिस्टर इंडिया’ प्रतियोगिता के पूर्व विजेता ने की आत्महत्या करने की कोशिश

Samachar Jagat | Thursday, 16 Sep 2021 10:45:46 AM
Former winner of 'Mr India' contest tries to commit suicide

न्यूज़ डेस्क |  'मिस्टर इंडिया’ प्रतियोगिता के पूर्व विजेता मनोज पाटिल ने मुंबई के उपनगर ओशिवारा में अपने आवास पर कथित तौर पर नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पाटिल की प्रबंधक परी नाज़ ने बताया कि घटना बुधवार देर रात साढ़े 12 से एक बजे के बीच ओशिवारा में साईलीला इमारत स्थित उनके घर पर हुई। पाटिल के परिवार वाले उन्हें तत्काल अस्पताल ले कर गए,जहां उनकी हालत ''गंभीर’’ बताई जा रही है। नाज़ ने बताया कि पाटिल एक मॉडल हैं। कुछ दिन पहले पाटिल ने ओशिवारा पुलिस को पत्र सौंपा था, जिसमें उन्होंने एक बॉलीवुड अभिनेता के खिलाफ सोशल मीडिया पर उन्हें कथित तौर पर बदनाम करने और उनके पेशेवर जीवन में समस्याएं पैदा करने के लिए कार्रवाई की मांग की थी। नाज़ ने कहा कि उन्होंने उस अभिनेता के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जाने की मांग भी की थी।

इस बीच, ओशिवारा थाने के एक अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है। उन्होंने कहा, '' हमारे अधिकारी कूपर अस्पताल गए थे, जहां पाटिल भर्ती है।’’ पाटिल का जन्म 1992 में हुआ था और उन्होंने 2016 में 'मिस्टर इंडिया मेन्स फिजिक ओवरऑल चैंपियनशिप’ जीती थी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.