शुक्रवार का दिन इन तीन राशियों के लिए लाएगा खुशियां, बन रहे हैं योग

Samachar Jagat | Friday, 08 May 2020 08:51:59 AM
Friday will bring happiness for these three zodiac signs

इंटरनेट डेस्क। देश में लोगों द्वारा राशियों पर विशेष महत्व दिया जाता है। वह राशि के हिसाब से ही अपनी दिनचर्चा शुरू करने का प्रयास करते हैं। आज का दिन कुछ राशियों के लिए बहुत ही अच्छा रहने वाला है। उनकी मनोकामनाएं पूरी होंगी। 

अब शराब की होम डिलिवरी कर सकती है ये कंपनी

मकर: इस राशि के जातकों को आज काम करने में पूरा मजा आएगा। जातकों के  परिवार का माहौल भी सकारात्मक और सहयोगात्मक रहेगा। शादीशुदा जातकों के लिए भी दिन बहुत ही अच्छा रहेगा। 

कुंभ: इस राशि के जातक आज भविष्य के लिए किसी तीर्थ स्थान पर जाने का प्लान बना सकते हैं। लोगों के लिए दिन बहुत ही अच्छा रहेगा। जातकों की इनकम ठीक-ठाक रहने वाली है। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। प्रेम जीवन जीने वालों के लिए तो दिन बहुत ही शुभ रहेगा।  

बड़ा खुलासा: तो इस कारण मच्छरों को नहीं होता है मलेरिया

मीन: इस राशि के जातकों को आज मानसिक तनाव से मुक्ति मिलेगी। लोगों की इनकम में इजाफा होगा। परिवार की छवि बहुत ही अच्छी बनेगी। प्रेमी को प्रिय से दिल की बात कहने में सफल मिलेगी। शादीशुदा लोगों के लिए भी दिन बहुत ही अच्छा रहेगा। 
 



 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.