Himanshi Khurana से लेकर दिलजीत दोसांझ तक ने दी गुरु नानक जयंती की शुभकामनाएं

Samachar Jagat | Friday, 19 Nov 2021 01:11:13 PM
From Himanshi Khurana to Diljit Dosanjh wished Guru Nanak Jayanti

हर साल मनाई जाने वाली गुरु नानक जयंती आज मनाई जा रही है. इस पावन मौके पर पंजाबी सेलेब्स ने अपने फैन्स को शुभकामनाएं दी हैं। जी हाँ, कई पंजाबी सेलेब्स सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपने फैंस को बधाई दे रहे हैं. हम सभी जानते हैं कि हर साल कार्तिक मास के शुक्ल पक्ष की पूर्णिमा के दिन गुरु नानक देव की जयंती मनाई जाती है। गुरु नानक जयंती को प्रकाश पर्व, गुरु पर्व, गुरु पर्व के नाम से भी जाना जाता है। कहा जाता है कि सिख धर्म के संस्थापक गुरु नानक देव जी ने सभी को नैतिकता के मार्ग पर चलना सिखाया और अपने सदाचारी जीवन के माध्यम से सत्य, करुणा और धार्मिकता के अवतार थे।


 
गुरपुरब दीन सब संगतन नु लाख लाख वधैयां

गुरु नानक हमेशा हैं, यह सिर्फ यूएस हैं जो अनुपस्थित हैं https://t.co/URN1qYNNOm pic.twitter.com/M3wjvWrs0t

जी दरअसल इस बार उनका 552वां प्रकाश पर्व मनाया जा रहा है जिसे कई पंजाबी सितारों ने बधाई दी है. लिस्ट में पहला नाम मशहूर सिंगर दिलजीत दोसांझ का है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को गुरु पूरब की बधाई दी है। एक ट्वीट में वे लिखते हैं, 'गुरपुरब दिन सब संगतं नू लाख लाख वढैयां गुरु नानक हमेशा हैं, यह सिर्फ हम हैं जो अनुपस्थित हैं' जबकि अभिनेत्री निम्रत कौर ने भी सभी को गुरु पूरब की शुभकामनाएं दी हैं।

उन्होंने ट्वीट किया, ''गुरु पर्व #HappyGurpurab की सभी को बधाई'' वहीं हिमांशी खुराना ने एक पोस्ट करते हुए लिखा, 'आखिरकार जीत आपकी हुई. सभी किसान भाइयों को शुभकामनाएं। गुरु नानक देव जी के प्रकाश पर्व को बड़ी सौगात मिली है। हैप्पी गुरु पर्व।' हिमांशी के अलावा कई और पंजाबी सितारों ने भी बधाई दी है.



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.