Job Alert: CGPSC में एक अधिकारी बनने का मौका प्राप्त करें, वेतन लाखों में होगा

Samachar Jagat | Friday, 06 May 2022 09:24:30 AM
Get chance to become an officer in CGPSC, salary will be in lakhs

छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (CGPSC) के पास नौकरी की तलाश में उम्मीदवारों के लिए सबसे अच्छा अवसर है (सरकरी नौकरी)। इसके लिए, CGPSC ने सहायक क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी और परिवहन उप निगरानी (तकनीकी) (CGPSC भर्ती 2022) के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किया है। इच्छुक और पात्र उम्मीदवार इन पोस्टों (CGPSC भर्ती 2022) के लिए भी आवेदन कर सकते हैं, इस लिंक के माध्यम से सीधे https://psc.cg.gov.in/। आप इस लिंक पर क्लिक करके आधिकारिक अधिसूचना भी देख सकते हैं https://www.psc.cg.gov.in/pdf/advertisement/adv_arto_tsi_2022_11042022।

महत्वपूर्ण तिथियाँ:-
ऑनलाइन आवेदन जमा करने की तिथि - 15 अप्रैल, 2022
ऑनलाइन आवेदन करने के लिए अंतिम तिथि - 14 मई, 2022

 
पदों का विवरण:-
कुल पद -20
सहायक क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी -02
परिवहन उप निगरानी (तकनीकी) -18
बैकलॉग -03

शैक्षिक योग्यता:-
सहायक क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी- किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से ऑटोमोबाइल इंजीनियरिंग या मैकेनिकल इंजीनियरिंग में स्नातक होना चाहिए। मोटरसाइकिल के साथ, भारी मोटर वाहनों के लिए वैध ड्राइविंग लाइसेंस होना चाहिए।
ट्रांसपोर्ट सब-निकशान (तकनीकी)-किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से ऑटोमोबाइल या मैकेनिकल इंजीनियरिंग में स्नातक और डिप्लोमा होना चाहिए या किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से ऑटोमोबाइल इंजीनियरिंग या मैकेनिकल इंजीनियरिंग में स्नातक होना चाहिए।

चयन प्रक्रिया:-
चयन लिखित परीक्षण और साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा। साक्षात्कार परीक्षा की प्रारंभिक और मुख्य परीक्षा के बाद आयोजित किया जाएगा।



 
loading...


Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.