OMG भगवान का चमत्कार! छत से गिरा बच्चा लेकिन खरोंच नहीं आई

Samachar Jagat | Friday, 01 Apr 2022 11:27:33 AM
God's miracle! child fell from roof but did not get any scratch

कहा जाता है कि भगवान चाहें तो कुछ नहीं कर सकते। वहीं अगर भाग्य अच्छा है तो व्यक्ति किसी भी तरह से किसी भी परेशानी से बच जाता है। आप सभी ने आज तक कई वीडियो देखे होंगे, ऐसे किस्से सुने होंगे जो चमत्कारी रहे होंगे. दरअसल, दुनिया में कई बार ऐसे चमत्कार होते हैं कि आंखों को देखकर यकीन ही नहीं होता। कई बार बड़े और भयानक हादसों में लोगों को खरोंच तक नहीं आती। जी हां, और लोग इसे भगवान का चमत्कार कहते हैं। फ़िलहाल ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

 


 

 

आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक बच्चा छत से गिर जाता है लेकिन उसे कुछ नहीं होता. आप देख सकते हैं वायरल हो रहे वीडियो में एक बच्चा छत से गिर जाता है तो दूसरा बच्चा वहां दौड़ता हुआ आता है और उसकी वजह से बच्चे की जान बच जाती है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि एक बच्चा गली से गुजर रहा था. तभी वहां एक पतंग काटकर आती है और जमीन पर गिरने वाली होती है। इसी बीच गली से गुजर रहा बच्चा पतंग लूटने के लिए दौड़ता है। पतंग जैसे ही जमीन पर गिरती है, बच्चा उसे उठाने के लिए नीचे झुक जाता है।

इसी दौरान एक बच्चा छत से नीचे गिर जाता है और वह बच्चा पतंग उठा रहे बच्चे पर गिर जाता है. इससे बच्चे की जान बच जाती है। इस समय यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को ट्विटर पर @Rajneeshht नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इसी के साथ इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'बहुत ही शानदार नजारा! बच्चे को छत से गिरने से बचाने के लिए भगवान ने पतंग लूटने के बहाने उसके ठीक नीचे एक और बच्चे को भेज दिया! आश्चर्य है कि परमेश्वर की इच्छा के विरुद्ध कुछ भी संभव नहीं है!'



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.