Apple iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max के ग्राहकों के लिए खुशखबरी, जानें डिटेल्स

Samachar Jagat | Monday, 05 Dec 2022 03:02:25 PM
Good news for customers of Apple iPhone 14 Pro and iPhone 14 Pro Max, know details

Apple iPhone 14 Pro मॉडल को ग्राहक कम समय में प्राप्त करने में सक्षम होंगे। AppleInsider की एक रिपोर्ट के अनुसार, क्यूपर्टिनो-आधारित टेक दिग्गज की आपूर्ति में सुधार हुआ है और इस पूरे महीने में कंपनी के लिए लीड समय प्राथमिकता रहेगा।

Apple iPhone 14 Pro और Apple iPhone 14 Pro Max की डिलीवरी का समय झेंग्झौ फॉक्सकॉन सुविधा में Apple के चल रहे मुद्दों से काफी प्रभावित हुआ, जो iPhone 14 Pro मॉडल का सबसे बड़ा निर्माता है। जैसा कि Apple ने देरी को कम करने का प्रयास किया, अब ऐसा प्रतीत होता है कि प्रो मॉडल की आपूर्ति हो रही है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि प्रो मॉडल के लिए ग्लोबल लीड टाइम्स एक हफ्ते पहले 35 दिन से घटकर 29 दिन हो गया। पिछले हफ्ते, यह बताया गया था कि चौथी तिमाही (Q4) में iPhone 14 Pro मॉडल के शिपमेंट में 20 मिलियन की कमी आएगी।

ऐपल एनालिस्ट मिंग-ची कुओ के मुताबिक, आईफोन 14 प्रो और आईफोन 14 प्रो मैक्स मॉडल की शिपमेंट उम्मीद से 1.5 करोड़ से 2 करोड़ यूनिट कम होगी।

इस बीच, पिछले महीने, चीन में Apple iPhone आपूर्तिकर्ता फॉक्सकॉन की सबसे बड़ी फैक्ट्री के कर्मचारी कोविड लॉकडाउन के दौरान काम के लिए देर से बोनस भुगतान को लेकर विरोध के बीच सुरक्षा बलों और कंपनी के अधिकारियों से भिड़ गए।  



 

Copyright @ 2023 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.