मिल गया कोरोना वायरस का इलाज, 100 प्रतिशत कारगर साबित हुई ये दवा!

Samachar Jagat | Sunday, 17 May 2020 09:06:53 AM
Got corona virus treatment, this medicine proved to be 100 percent effective!

इंटरनेट डेस्क। कोरोना वायरस के इलाज को लेकर अब अमेरिका की एक कंपनी ने बड़ा दावा किया है। एक न्यूज रिपोर्ट के अनुसार, कैलिफोर्निया की एक बायोटेक कंपनी ने कोरोना वायरस का इलाज ढूंढने का दावा किया है। 

लॉकडाउन 4 को लेकर योगी सरकार क बड़ा फैसला, अब यूपीवालों को मिलेंगी कई खास छूट !

 सोरेंटो थेरेप्यूटिक्स नाम की कंपनी ने कहा कि उन्होंने एसटीआई-1499 नाम की एंटीबॉडी का निर्माण कर लिया है। कंपनी के अनुसार, पेट्री डिश एक्सपेरिमेंट में पता चला कि यह एंटीबॉडी कोरोना वायरस को मनुष्यों के सेल्स में संक्रमण फैलाने से 100 प्रतिशत रोक देता है। 

सोने-चांदी की कीमतों में अब आया इतना बड़ा बदलाव

अमेरिका की इस कंपनी द्वारा न्यूयॉर्क के माउंट सिनई स्कूल ऑफ मेडिसीन के साथ कई एंटीबॉडी का निर्माण करने पर काम किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि अब इस कंपनी की योजना कई एंटीबॉडी को मिलाकर दवा का कॉकटेल तैयार करने की है। 
गौरतलब है कि अमेरिका में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या बहुत ही तेजी से बढ़ती जा रही है। अब अमेरिका में कोरोना पॉजिटिव लोगों की संख्या 15 लाख के करीब पहुंच चुकी है। 
 



 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.