Great Khali Dite Plan : द ग्रेट खली ने खुलासा किया कि वह एक दिन में क्या खाते हैं

Samachar Jagat | Wednesday, 18 May 2022 02:51:54 PM
Great Khali Dite Plan :  The Great Khali reveals what he eats in a day

दलीप सिंह राणा उर्फ द ग्रेट खली ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर खुलासा किया कि वह एक दिन में क्या खाते हैं। पहलवान, जो 7’2 ”के हैं,  खली ने बताया  कि उनके खाने हर दिन प्रोटीन, मौसमी फल और बहुत कुछ होता है।

वीडियो में उन्होंने कहा, "मैं सेब और नाशपाती, अंडे, ब्रेड, मैदा और चिकन जैसी चीजे  खाता हूं।"इससे पहले, एक अन्य वीडियो में, पेशेवर पहलवान ने बताया  था कि वह सुनिश्चित करता है कि उसका खाना  हमेशा "प्रोटीन युक्त" हो।उन्होंने शेयर  किया कि वह अंडे और अंजीर खाते हैं जो दोनों प्रोटीन से भरपूर होते हैं। खली ने बताया "अंडे खाते समय, सफेद भाग  लें, न कि पीला भाग  क्योंकि यह कोलेस्ट्रॉल के लिए जिम्मेदार है," 

एक इंटरव्यू  में, 49 वर्षी के खली  ने खुलासा किया था कि उनके खाने  में चिकन, अंडा, चावल, दाल शामिल है - कार्ब्स, वसा, प्रोटीन और फाइबर का संतुलन होता है । "मैं सभी  पहलवानों को भी ये सब खाने  सलाह देता हूं। आजकल खान-पान की गलत आदतों के कारण हम लोगों का स्वास्थ्य बिगड़ता हुआ देखने को मिलता है, इससे बचने के लिए हमें इस बात के प्रति सचेत रहना चाहिए कि हम क्या खा रहे हैं। साथ ही, मैं एक निश्चित लेवल  की फिटनेस हासिल करने के लिए शॉर्टकट अपनाने में विश्वास नहीं करता। एक अच्छा शरीर बनाने के लिए, आपको समय और प्रयास लगाने की जरूरत है। यह ऐसा कुछ नहीं है जो आप रातों-रात कर सकते हैं; कोई शॉर्टकट नहीं है, 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.