Daily Horoscope: इन राशियों पर आज रहेगी हनुमान जी की कृपा, जानिए राशिफल यहां

Samachar Jagat | Tuesday, 20 Jul 2021 09:05:11 AM
Hanuman ji's grace to be on these zodiac signs today, know your horoscope here

आज लोग राशिफल देखते हैं। आज हम लाए हैं आज का राशिफल यानी 20 जुलाई.

20 जुलाई राशिफल-


मेष : सबको साथ लेकर आगे बढ़ें। क्रेडिट सम्मान में वृद्धि होगी। करियर-व्यवसाय से पुराने संबंधों में लाभ होगा। काम की गति में निरंतरता और अनुशासन बनाए रखें। लार्जभजन की सहजता होगी। खर्च पर अंकुश रखें।

वृष : भाग्य की प्रबलता महत्वपूर्ण कार्यों में तेजी लाएगी। आप साझा प्रयासों से तेजी से आगे बढ़ सकते हैं। साथी प्रसन्न रहेंगे। अवसर मिलते रहेंगे। अच्छे कर्मों पर ध्यान दें। सुख-सुविधाओं में आपकी रुचि हो सकती है।

मिथुन (Gemini) : सृजन के साथ-साथ लाभ कमाने का भी योग बना रहेगा। व्यापारियों की साख बढ़ेगी। वे लेन-देन में प्रभावी होंगे। अद्वितीय प्रयासों को बल मिलेगा। वे आर्थिक पक्ष पर ध्यान देंगे। वाणी व्यवहार पर सकारात्मक रहें।

कर्क: पदोन्नति के प्रयासों में तेजी आएगी। बौद्धिक मामलों में ये सबसे आगे रहेंगे। लाभ और प्रभाव में वृद्धि होगी। कार्यों को प्राथमिकता से पूरा करें। आज आप पर हनुमान जी की कृपा बनी रहेगी।

सिंह (Leo) : भाग्य बल सभी कार्यों का सृजन करेगा। श्रेष्ठ प्रयासों में तेजी आएगी। आप आत्मविश्वास से असंभव को संभव कर सकते हैं। संचार बेहतर होगा। टीम भावना मजबूत होगी।

कन्या (Virgo) : बड़े फायदों पर ध्यान दें। आर्थिक मामलों में उम्मीद के मुताबिक काम करेंगे। करियर बिजनेस से ज्यादा निजी मामलों में रुचि रहेगी। भवन निर्माण वाहन की इच्छा प्रबल होगी। काम के सिलसिले में बाहर जाना पड़ सकता है।

तुला (Libra) : कारोबार बेहतर बना रहेगा। जिम्मेदारी बढ़ाई जा सकती है। वरिष्ठ प्रसन्न रहेंगे। ख़र्चे पर ध्यान देने की ज़रूरत होगी। चलो एक बजट बनाते हैं। निवेश की संभावना है। उधार के लेन-देन में सावधानी बरतें।

वृश्चिक : दिनचर्या पर ध्यान दें। काम में आसानी से आगे बढ़ेंगे। हठ और जल्दबाजी से बचें। महत्वपूर्ण मामले लंबित रह सकते हैं। परिवार के सदस्यों के सुझाव महत्वपूर्ण रहेंगे। व्यावसायिकता पर जोर दें। आपको धोखा दिया जा सकता है।

धनु (Sagittarius) : करियर व्यवसाय की श्रेष्ठताओं को आगे बढ़ाने का प्रयास करेगा। धर्म और दिखावे में परोपकार की रुचि रहेगी। बचत और सुरक्षा पर जोर रहेगा। अच्छे प्रस्ताव प्राप्त हो सकते हैं। वाणी व्यवहार से आपको लाभ होगा।

मकर : सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. आर्थिक पक्ष बेहतर बना रहेगा। मनोबल ऊंचा रहेगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा। वे बुद्धि के साथ जगह बनाने में सक्षम होंगे। वे सावधानी से आगे बढ़ते रहेंगे। शुभ समाचार संभव है।

कुंभ : करियर के क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ से जुड़ने के बारे में सोच रहे होंगे। सफलता का प्रतिशत अपेक्षा से बेहतर रहेगा। लाभ में वृद्धि बनी रहेगी। मित्र सहयोगी होंगे। प्रतिस्पर्धा की भावना रहेगी।

मीन (Pisces) : व्यवसाय के लिए करियर उत्तम समय है। आगे बढ़ने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। बड़े प्रयासों में तेजी संभव है। सहयोग समर्थन और कनेक्टिविटी को मजबूत किया जाएगा। कार्य को तेजी से पूरा करने का प्रयास करें। वे बड़ा सोचेंगे।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.