Laptops under Rs 30000: कोरोना में आराम से होगी पढ़ाई! सस्ते में लें ब्रांडेड लैपटॉप

Samachar Jagat | Tuesday, 19 Apr 2022 09:00:33 AM
Have fun / Don't waste your child's time studying, buy cheap branded laptops

पिछले कुछ दिनों में कोरोना महामारी का फिर से आना देखा गया है। नागरिकों को डर है कि निकट भविष्य में एक और तालाबंदी हो जाएगी और स्कूल-कॉलेज और ऑफिस का काम घर से शुरू नहीं होगा, आप इस लैपटॉप को 30 हजार रुपये में खरीद सकते हैं।

  1. लेनोवो के इस लैपटॉप में आपको एचडी डिस्प्ले मिलेगा
  2. आपको ब्रांडेड लैपटॉप के विकल्प मिलेंगे
  3. लेनोवो आइडियापैड 1 सेलेरॉन डुअल कोर लैपटॉप

अगर इसी तरह से कोरोना के मामले बढ़ते रहे तो कम समय में वर्क फ्रॉम होम फिर से हो सकता है। इससे बच्चों की पढ़ाई प्रभावित नहीं होनी चाहिए। आज हम आपको ब्रांडेड लैपटॉप के कुछ ऐसे विकल्प बताने जा रहे हैं जिन्हें आप 30 हजार रुपये में खरीद सकते हैं। लेनोवो के इस लैपटॉप में आपको 11.6 इंच का एचडी डिस्प्ले एंटी-ग्लेयर कोटिंग के साथ मिलेगा और यह विंडोज 11 होम सपोर्ट के साथ आता है।

लैपटॉप 4GB रैम और 256GB SSD स्टोरेज के साथ आता है, जो आपको एक यूएसबी टाइप-ए पोर्ट, एक माइक्रोएसडी कार्ड रीडर और एक एचडीएमआई पोर्ट भी देगा। बैटरी की बात करें तो यह लैपटॉप एक बार फुल चार्ज किए बिना आठ घंटे तक चल सकता है। Lenovo IdeaPad 1 Celeron Dual Core को सिर्फ 28,990 में खरीदा जा सकता है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.