Rocha Video Viral: महिला को ऊंट के साथ सेल्फी लेना पड़ा भारी, जानवर ने की ऐसी हरकत जिंदगी भर रहेगा याद

Samachar Jagat | Monday, 28 Mar 2022 01:12:01 PM
Heavy curry! / Le still take selfie! Look at the young woman flirting with the camel, holding her hair by the mouth

सेल्फी लेने का क्रेज लोगों में कम नहीं है। जिसके चक्कर में लोगों को अक्सर कर्ज लेना पड़ता है। हमने कई ऐसी घटनाओं के बारे में सुना है जिनमें सेल्फी लेने के दौरान लोगों की जान चली जाती है।

  • चिड़ियाघर में सेल्फी लेना बंद करें
  • महिला ने जू में ली सेल्फी, ऊंट ने की ऐसी हरकत
  • महिला बड़े खलिहान में गई और ऊंट के साथ सेल्फी ली
  • ऊंट ने ऐसी हरकत की कि महिला को दर्द होने लगा

बहुत सारे लोगों के साथ सेल्फी लेने के साथ मजेदार घटनाएं भी होती हैं, जो आपको जोर से हंसाती हैं। ऐसा ही एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि सेल्फी लेने के दौरान महिला के साथ कुछ ऐसा हो जाता है, जिसे वह जिंदगी भर याद रखेगी। दरअसल महिला एक चिड़ियाघर में ऊंट के साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रही थी। इस बीच, ऊंट एक चाल चलता है जिससे महिला को असहनीय दर्द होता है। इसे देखकर आपको भी मजा आ जाएगा।

 

Quick & delicious High-Protein breakfast for the Camel  #SafetyFirst pic.twitter.com/Je9yO9SeWR

— Praveen Angusamy, IFS  (@PraveenIFShere) February 28, 2021

 

महिला को ऊंट के साथ सेल्फी लेने में हुई दिक्कत

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला चिड़ियाघर जा रही है और उसे खलिहान में ऊंट दिखाई दे रहा है. इसके बाद महिला एक बड़े खलिहान में जाती है और ऊंट के साथ सेल्फी लेने लगती है। वीडियो में देखा जा सकता है कि ऊंट सबसे पहले महिला के पास आया और उसकी फोटो खींच ली. हालांकि, फिर उसके साथ क्या होता है कि वह महिला के बालों को मुंह से पकड़कर खींच लेता है। आप देख सकते हैं कि यह महिलाओं के काफी बाल खींचती है। महिला चीखती-चिल्लाती नजर आ रही है।

IFS अधिकारी द्वारा साझा किया गया वीडियो

IFS अधिकारी प्रवीण अंगुसामी ने वायरल वीडियो को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से साझा किया। इस वीडियो को देखने के बाद लोग चिड़ियाघर में जब भी जाएं तो जानवरों से दूर रहने की सलाह दे रहे हैं. वीडियो को 5 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.