Rochak Video Viral: मछली पकड़ने के लिए लगा था हुक लेकिन फंस गया मगरमच्छ, देखें आगे क्या हुआ

Samachar Jagat | Monday, 02 May 2022 09:03:39 AM
Hook was inserted for fishing but crocodile got trapped, see what happened next in video

मगरमच्छ पानी के सबसे खतरनाक जीव हैं और अगर आप इन्हें देखें तो कई लोग हैरान रह जाते हैं। ऐसे मगरमच्छ होते हैं जो दूर से ही अपने शिकार पर नजर रखते हैं और मौका मिलते ही हमला कर देते हैं। फिलहाल एक वीडियो सामने आया है और यह इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उनका खौफनाक लुक नजर आ रहा है. दरअसल, इस वीडियो में एक मगरमच्छ मछली पकड़ने गए शख्स पर खौफनाक तरीके से हमला कर देता है.


 
इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक शख्स नदी में मछली पकड़ने गया है. जी हाँ, आदमी नाव पर कई मछलियाँ भी पकड़ता है, हालाँकि इस दौरान उसे क्या पता था कि एक मगरमच्छ उसे दूर से ही देख रहा है। दरअसल, मछली पकड़ने वाले को देखकर मगरमच्छ हमला कर देता है और वह तेजी से नाव पर कूद जाता है लेकिन उसे पकड़ नहीं पाता.

 

 

थोड़ी देर बाद वह आदमी नाव की गति तेज करके भाग जाता है और मगरमच्छ उसे देखता ही रह जाता है। इस वीडियो को जो देख रहा है उसके होश उड़ रहे हैं और लोगों को अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हो रहा है. इस वीडियो में मगरमच्छ ने शख्स को शिकार बनाने की काफी कोशिश की लेकिन वह पकड़ नहीं पाया. वीडियो को TIDES - Cat and Cam's Kimberley Adventures नाम के एक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है और जो वीडियो देख रहा है उसके होश उड़ रहे हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.