Horoscope 16 Nov: इन राशियों के लिए आज का दिन बेहद सुखद रहेगा

Samachar Jagat | Tuesday, 16 Nov 2021 01:14:53 PM
Horoscope 16 Nov: Today will be a very pleasant day for these zodiac signs

आज के समय में हर कोई अपने दिन की शुरुआत गुड मॉर्निंग और अपने राशिफल से करना चाहता है तो आइए जानते हैं क्या कहती है आज की आपकी राशि।

16 नवंबर 2021 राशिफल...


 
मेष- आज के दिन किसी व्यक्ति को अपने अहंकार से टकराने न दें, टकराव या विवाद होने पर आपको काफी अपमान का सामना करना पड़ सकता है. आधिकारिक काम करने में आलस्य न करें, छुट्टियों में भी इसकी योजना बना लें, क्योंकि ग्रहों की स्थिति आपको काम को अच्छे परिणाम दिलाने में मदद करेगी।

वृष- आज आंखें खुली रखें, करीबी लोग आपको धोखा दे सकते हैं. जो लोग दूसरों की मदद कर रहे हैं उन्हें प्रशासन से सहयोग मिलेगा। अधिक अनुकूल कार्य करने से आपको प्रसन्नता होगी और आपके काम को सम्मान मिलेगा।

मिथुन- आज आपकी कुछ ग्रहों की स्थिति चल रही है जो नियम तोड़ सकती है इसलिए अनुशासन के साथ नियमों का पालन करना होगा. आपको ऑफिस मीटिंग में बताए गए महत्वपूर्ण बिंदुओं को नोट करने की आदत बनानी होगी।

कर्क- आज आपको प्रबंधन क्षमता बढ़ाकर इसे और बेहतर तरीके से करने की योजना बनानी चाहिए. आधिकारिक स्थितियों की बात करें तो बॉस आपसे नाराज हो सकते हैं इसलिए काम पर अधिक ध्यान दें।

सिंह- आज आप रुके हुए कामों को फिर से शुरू कर पाएंगे. जहां निजी क्षेत्र में काम की अधिकता रहेगी वहीं शिक्षा और सरकारी विभागों के लोगों के लिए दिन फायदेमंद रहने वाला है।

कन्या- आज के दिन सकारात्मक रहते हुए आपको अपने आसपास के लोगों से तालमेल बढ़ाना चाहिए, लेकिन इस बात का ध्यान रखें कि दूरी बना कर रखनी चाहिए. सहकर्मियों और अधीनस्थों के बजाय, धुन खराब हो सकती है, वर्क फ्रॉम होम पर चल रहे लोग दूसरों के साथ संपर्क बनाते हैं।

तुला- आज दूसरों के प्रति आपका विनम्र स्वभाव संबंध को मजबूत करने वाला हो सकता है. आधिकारिक स्थिति की बात करें तो फिलहाल तनाव के कारण नौकरी छोड़ने की बात करना उचित नहीं होगा।

वृश्चिक- आज के दिन किसी के प्रति घृणा को मन में न पनपने दें. अगर कोई पुरानी गलतियों के लिए माफी मांगता है, तो उसे निराश न करें। बॉस के साथ संबंध मजबूत रखें।

धनु- आज आपको कष्टदायक परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है, वहीं दूसरी ओर शंकरजी की पूजा करने से आप निश्चित रूप से सभी बाधाओं से मुक्त होंगे.

मकर- आज इस राशि के जातकों को अपने नेटवर्क का विस्तार करने के लिए अपनी पूरी ऊर्जा लगानी होगी और अपने व्यक्तित्व को भी बड़े पैमाने पर प्रदर्शित करना होगा. ऑफिस में काम को लेकर आने वाली चुनौतियों में भी बहुत अच्छा करने में सफल होते नजर आ रहे हैं।

कुंभ- आज का दिन ज्ञान के इर्द-गिर्द रहने का है. ग्रहों की स्थिति को देखते हुए ज्ञानोदय के लिए दिन शुभ है। ऑफिस में आपके कंधों पर पड़ने वाले काम के बोझ के लिए शारीरिक और मानसिक रूप से तैयार रहें।

मीन- आज सबके साथ कोमल वाणी का प्रयोग करें। मेहनत करते हुए लोगों की मदद करने से नहीं हिचकिचाएं। शिक्षा क्षेत्र के लोगों को रोजी-रोटी के नए रास्ते तलाशने होंगे, अगर कोई दूसरे काम के लिए प्रयास कर रहा है तो वह भी जा सकता है।



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.