राशिफल 17 नवंबर: आज इन राशियों को मिलेगी सफलता

Samachar Jagat | Wednesday, 17 Nov 2021 09:36:37 AM
Horoscope 17 Nov: Today, these zodiac signs will get success

आपके हर दिन को शुभ बनाने के लिए हर कोई अपने दिन की शुरुआत अपने राशिफल से करना चाहता है तो आइए जानते हैं आज का 17 नवंबर 2021 का राशिफल।

राशिफल 17 नवंबर:-


 
मेष: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद खास रहने वाला है। नौवहन और व्यापार में लाभ हो सकता है। आवास योजनाएं सफल होंगी। बहुत आत्मविश्वास रहेगा। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। पिता की मदद से कोई सरकारी काम बनेगा।

वृष: इन राशियों के लिए आज के दिन की शुरुआत अच्छी रहने वाली है और कारोबार में सुधार देखने को मिलेगा। सेहत में लापरवाही से बचें। मन अशांत रहेगा। धैर्य बनाए रखने का प्रयास करें। नौकरी के क्षेत्र में विस्तार हो सकता है।

मिथुन: मिथुन राशि के जातक नौकरी की तलाश में हैं तो उनके लिए भी अच्छी खबर आ रही है। व्यापार में कोई नया कार्य होने की संभावना है। नौकरी में अधिकारियों से मतभेद हो सकते हैं। बातचीत में संयमित रहें। मेष और कन्या राशि के दोस्तों को व्यापार से लाभ होगा।

कर्क: बैंकिंग, वित्त और आईटी नौकरियों में लाभ से मन प्रसन्न रहेगा। स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रहें। रहने की स्थिति दर्दनाक हो सकती है। पिता का साथ मिल सकता है। यह योजना व्यवसाय में फल देगी।

सिंह (Leo) : व्यवसाय से जुड़े लोगों को बदलाव के लिए प्रेरित किया जा सकता है। परिवार के साथ यात्रा करने की योजना बनेगी। चिकित्सा खर्च बढ़ सकता है। आमदनी में कमी आएगी। मानसिक कष्ट बढ़ सकता है। राजनेताओं को सफलता मिलेगी।

कन्या (Virgo) : कारोबार में फंसा हुआ कुछ धन आपको प्राप्त होगा। नौकरी और व्यापार में लाभ होगा। बौद्धिक कार्य धन का साधन बनता दिख रहा है। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। राजनेता अपने क्षेत्र में सफल होंगे।

तुला (Libra) : सेहत बेहतर रहने वाली है। आप आत्मविश्वास से भरे रहेंगे। मन अशांत रहेगा। अत्यधिक क्रोध और जुनून से बचें। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। व्यापार में लाभ की संभावना है।

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज सफलता की राह खुलती नजर आ रही है। वाणी में मधुरता रहेगी, लेकिन मन अशांत रह सकता है। किसी दोस्त की मदद से आप प्रॉपर्टी में निवेश कर सकते हैं।

धनु (Sagittarius) : शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। आप आत्मविश्वास से भरे रहेंगे, लेकिन धैर्य की कमी भी रहेगी। व्यापार में फंसा हुआ धन आने के संकेत हैं।

मकर : पारिवारिक कार्यों में सफलता मिलेगी। पिता के चरण स्पर्श कर आशीर्वाद लें। अपनी सेहत का ख्याल रखें। जीवनसाथी के साथ वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। बातचीत में हमेशा संयम बरतें।

कुंभ : विद्यार्थियों की अध्ययन योजना में विस्तार मिलेगा। मन की शांति होगी। मित्र के सहयोग से आमदनी में वृद्धि हो सकती है। मीडिया और आईटी जॉब में सफलता मिलेगी। आपको संतों के आशीर्वाद का सुख मिल सकता है।

मीन (Pisces) : नौकरी में बदलाव हो सकता है। रियल एस्टेट में लाभ होगा। बातचीत में संतुलित रहें। मन अशांत हो सकता है। शैक्षिक गतिविधियों से सुखद परिणाम मिल सकते हैं। बैंकिंग से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी।



 
loading...

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.