आज इन राशिवालों को मिलेगा सुख ही सुख, जानिए अपना राशिफल

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Sep 2021 09:14:45 AM
Horoscope 8 Sept: Today, these zodiac signs will get desired happiness

8 सितंबर का राशिफल


 
मेष- आज मन में आशा और निराशा के भाव आ सकते हैं. साथ ही आपको अपनी माता के स्वास्थ्य का भी ध्यान रखना चाहिए। आज कामकाज में रुकावट आएगी। इसके अलावा कोई बड़ी सफलता मिलेगी। मन शांत रहेगा लेकिन फिर भी कुछ हानि होने की संभावना है। आज व्यापार में तरक्की होगी। लाभ में वृद्धि होगी।

वृष- आज आपकी मुलाकात किसी खास से हो सकती है. आज आपके हाथ में पैसा आता रहेगा, आपके ख़र्चे बढ़ सकते हैं। स्वस्थ रहो। पारिवारिक समस्याएं आपको परेशान करेंगी। ऑफिस के काम में मुश्किलें आ सकती हैं।

मिथुन- आज आपका मन प्रसन्न रहेगा। नौकरी में कुछ अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। इसी के साथ आज के काम में मेहनत ज्यादा लगेगी. घर में सुख-समृद्धि में भी वृद्धि हो सकती है। धैर्य में कमी आएगी। परिवार का सहयोग मिलेगा। खर्च भी बढ़ेगा। अनावश्यक विवादों से बचें।

कर्क- आज आपको बातचीत में संतुलन बनाए रखना चाहिए, क्योंकि जरा सा भी विवाद हो तो बढ़ सकता है. आप अपनी सेहत का ख्याल रखें। शैक्षणिक कार्यों में परेशानी हो सकती है। इसके अलावा मन में आशा और निराशा के मिश्रित भाव बने रहेंगे। पारिवारिक समस्याएं आज आपको परेशान कर सकती हैं। आपका मन अशांत रहेगा। उन्नति के अवसर प्राप्त होंगे।

सिंह- आज पढ़ाई में रुचि रहेगी और काम को लेकर सब कुछ अच्छा रहेगा. आज आपको मित्रों का सहयोग भी मिल सकता है और धार्मिक स्थल के निर्माण में सहयोग मिल सकता है। आज किसी मित्र की मदद से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। आज आपकी सफलता का योग बनेगा।

कन्या- आज मन का मूड ठीक नहीं है. इसके अलावा आपको अपने जीवनसाथी के स्वास्थ्य पर भी ध्यान देना चाहिए। आज आपकी आमदनी में वृद्धि होगी, लेकिन ख़र्चों में भी वृद्धि होगी। आज आत्मनिर्भर बनें। आज अति क्रोध से बचें और वाहन सुख की प्राप्ति हो सकती है। आज परिवार का सहयोग मिलेगा, सेहत का ध्यान रखें।

तुला- आज मन प्रसन्न रहेगा, आज कला या संगीत में रुचि बढ़ सकती है. आज आप परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जा सकते हैं। इसके अलावा धैर्य की कमी रहेगी। आज बातचीत में संतुलित रहें और ख़र्चों में वृद्धि होगी।

वृश्चिक- इस क्रोध से बचें आत्मसंयत् व्यर्थ रहें. आज आपको नौकरी में पदोन्नति के अवसर मिल सकते हैं और आपको अधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा। आज कार्यक्षेत्र में भी वृद्धि होगी और मन बेचैन रहेगा। आज किसी धार्मिक स्थल की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। काम ज्यादा होगा।

धनु- आज के दिन मन में नकारात्मक विचारों के प्रभाव से बचें और बच्चों के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. आज का दिन आत्मविश्वास से भरा रहेगा और पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। आज आपको शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी और मित्रों का सहयोग मिलेगा।

मकर- आज मन प्रसन्न रहेगा. भवन सुख में वृद्धि होगी और पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। संतान की ओर से आज आपको शुभ समाचार मिल सकता है। साथ ही मानसिक परेशानी बढ़ेगी और धैर्य में कमी आ सकती है। आज परिवार का सहयोग भी मिलेगा।

कुंभ- आज संयम रखें, भावनाओं पर नियंत्रण रखें. साथ ही परिवार में धार्मिक कार्य भी होंगे। आज आपको मानसिक शांति मिलेगी। आत्मविश्वास होगा। आज माता को स्वास्थ्य संबंधी परेशानी हो सकती है और मेहनत अधिक रहेगी।

मीन- आज संयम रखें और नौकरी में अधिकारियों के साथ अनावश्यक बहस से बचें. आज उन्नति के अवसर भी मिल सकते हैं और वाणी में कटुता का प्रभाव रहेगा। आज आपको कार्यक्षेत्र में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। इसके अलावा रहन-सहन की स्थिति कष्टदायक रहेगी और मन बेचैन रहेगा।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.