राशिफल 29 दिसंबर, 2021: मेष, धनु, मीन राशि के लिए दैनिक ज्योतिष भविष्यवाणी देखें

Samachar Jagat | Wednesday, 29 Dec 2021 09:38:16 AM
Horoscope December 29, 2021: See daily astrology prediction for zodiac sign Aries, Sagittarius, Pisces

मेष राशि

मेष राशि के तहत पैदा हुए लोगों को आकाशीय आशीर्वाद से लाभ होगा क्योंकि कई स्रोतों से धन की बाढ़ आएगी। हालाँकि, आप पर कुछ वित्तीय माँगें होंगी। इससे आपको बेचैनी हो सकती है। लोगों के सहयोग न करने के कारण आपको कुछ झटकों का सामना करना पड़ सकता है। आप थकान महसूस कर सकते हैं और सिरदर्द हो सकता है। किसी को अवांछित सलाह न दें क्योंकि वे इसकी सराहना नहीं कर सकते हैं।


 
वृषभ

वृष राशि के तहत पैदा हुए लोग काम में जबरदस्त लाभ हासिल करेंगे। उनका काम उनकी योजनाओं के अनुसार चलेगा, और वे बड़ी संख्या में उत्कृष्ट कार्य करेंगे। अपनी वर्तमान पहलों की पहुंच के दायरे को व्यापक बनाने के लिए आप व्यक्तियों से मिलने के लिए यात्रा कर सकते हैं। आप अपनी सड़क यात्रा का आनंद ले सकते हैं और अच्छा समय बिता सकते हैं। आपकी सारी बातचीत अच्छी चलेगी। किसी अधीनस्थ की पहल और नेतृत्व क्षमता आपको विस्मित कर देगी।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के तहत पैदा हुए लोगों को हाल के प्रयासों पर उत्कृष्ट टिप्पणियाँ प्राप्त होंगी। काम के साथ-साथ आपके परिवार के साथ भी यह एक शानदार दिन होने जा रहा है। किसी हाई-प्रोफाइल ग्राहक के साथ बिजनेस मीटिंग योजना के अनुसार होगी। पार्टनरशिप बनाना फायदेमंद रहेगा। आप किसी सामाजिक सभा में शामिल हो सकते हैं या शाम की पार्टी में जा सकते हैं। यह आपको बेहतर महसूस कराएगा।

कैंसर

कर्क राशि के तहत पैदा हुए लोग अपनी संपत्ति और निवेश हितों से लाभान्वित होंगे। आपके कुशल तरीके और व्यावहारिक दृष्टिकोण के कारण आप सफलता प्राप्त करने में सक्षम होंगे। हर मोर्चे पर सब कुछ आपके नियंत्रण में रहेगा। एक धार्मिक समारोह या किसी पवित्र स्थल की यात्रा भी विकल्प हैं। आप उदारतापूर्वक देने जा रहे हैं। नए व्यावसायिक उपक्रम शुरू करने या योजना बनाने के लिए यह एक उत्कृष्ट दिन है। बहुत अधिक चिकना खाना खाने से एसिडिटी और पेट फूलना हो सकता है।

लियो

सिंह राशि के तहत पैदा हुए लोगों को अच्छा खाना चाहिए और मौसमी बीमारियों से बचना चाहिए। आपके खराब स्वास्थ्य के बावजूद, आपको अत्यधिक मात्रा में नौकरी के दबाव का सामना करना पड़ेगा। निपटने के लिए महत्वपूर्ण चिंताएँ होंगी, साथ ही साथ आवश्यक कार्य भी होंगे। धन निवेश और बहिर्वाह के बीच संतुलन बना रहेगा। परिवार के किसी सदस्य का बच्चा आपके जीवन में कुछ शांति लाने की कोशिश कर सकता है। दोपहर में आप आराम करेंगे और घर की सुख-सुविधाओं का आनंद लेंगे। अपनी एकाग्रता बनाए रखें।

कन्या

कन्या राशि के तहत पैदा हुए लोग बहुत मेहनत करेंगे और बड़ी संख्या में अधूरे कार्यों को पूरा करेंगे। आप बैकलॉग को काफी कम करने में सक्षम हो सकते हैं। आप हर मोर्चे पर अपने फिगर को शानदार कंडीशन में रखेंगे। आपके सितारों के कारण, यदि आपका जीवनसाथी या परिवार का कोई सदस्य नौकरी के लिए साक्षात्कार में उपस्थित होता है, तो वे वास्तव में अच्छा करेंगे। मौसमी बीमारियों से बचने के लिए बचाव के उपाय करें। धन का आगमन होगा। आपके द्वारा प्रदान की गई सहायता के लिए कोई मित्र सार्वजनिक रूप से आपको धन्यवाद दे सकता है।

तुला

तुला राशि के तहत पैदा हुए लोग अपने व्यावसायिक लेन-देन में बड़ा जोखिम उठा सकते हैं। वे अपने सबसे महत्वाकांक्षी पर होंगे। वेतनभोगी लोगों को औसत धन लाभ होगा। उनका कार्य उनकी योजना के अनुसार चलेगा। रिश्तेदारों और परिवार के साथ बात करते समय आपको अत्यधिक सावधानी बरतनी चाहिए। दूसरों का अपमान हो सकता है यदि आप अपने मन की बात कहते हैं और उनके बारे में सच बताते हैं। परिवार और घर का खर्चा जरूरी होगा और आपको दवाइयों पर भी पैसा खर्च करना पड़ सकता है। संभव है कि आय का कोई नया स्रोत कहीं से निकलेगा।

वृश्चिक

स्कॉर्पियोस को अतिदेय भुगतान के साथ-साथ वर्तमान भुगतान प्राप्त होंगे। वे अतिरिक्त धनराशि का निवेश करने का निर्णय लेने के लिए एक महत्वपूर्ण राशि समर्पित कर सकते हैं। यह वास्तव में एक पारिवारिक दिन होगा, क्योंकि आप अपने परिवार के सभी सदस्यों के साथ पारिवारिक सुख और देखभाल का आनंद लेंगे। आप घर पर असामान्य भोजन बना सकते हैं या अनोखे भोजन पर भोजन कर सकते हैं। यह संभव है कि कोई मित्र आपसे अचानक मुलाकात कर सकता है। घर में खुशी का माहौल रहेगा। आप अपने जीवन और अपने वित्त से खुश रहेंगे।

धनुराशि

धनु राशि के तहत पैदा हुए लोग अपने दिल और आत्मा को अपने पेशे में लगा देंगे, और सफलता मिलेगी। पेशेवर जीत के बावजूद लगातार डर बना रहेगा। परिवार के किसी सदस्य या परिवार की किसी समस्या पर भी आपका ध्यान देने की आवश्यकता हो सकती है। यह आपके समय के साथ-साथ आपकी भावनात्मक ऊर्जा की एक महत्वपूर्ण मात्रा का उपभोग करेगा। आपकी माता आपको किसी बड़े संकट से बचा सकती है या आपको अमूल्य सहायता प्रदान कर सकती है। अक्सर व्यायाम करके और साधारण खाद्य पदार्थ खाकर उच्च स्तर की ऊर्जा बनाए रखें।

मकर राशि

मकर राशि के तहत पैदा हुए लोग यथार्थवादी रवैया रखेंगे जिससे उन्हें बड़ी मात्रा में काम करने में मदद मिलेगी। अनपेक्षित स्रोत या निगम आपको नए कार्य प्रस्ताव दे सकते हैं। विलंबित भुगतान एकत्र करने या वित्तीय चिंताओं को हल करने के लिए यह एक उत्कृष्ट दिन है। यदि आज आपकी कोई परीक्षा है, तो आपको लगन से अध्ययन करना चाहिए और भाग्य या अंतिम समय की तैयारी पर निर्भर नहीं रहना चाहिए। आप अपने बैंक खाते को अच्छी स्थिति में रखने में सक्षम होंगे।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के तहत पैदा हुए लोगों के लिए नकद अवसरों से भरा दिन शानदार रहेगा। धन निस्संदेह विभिन्न स्रोतों से आएगा। परिवार का कोई बुजुर्ग आपके नाम पर अपने पूर्वजों के लिए एक वसीयतनामा बना सकता है या आपको व्यवसाय हस्तांतरित कर सकता है। आप किसी परीक्षा या साक्षात्कार में बहुत अच्छा करेंगे। चयन समिति के सदस्य साक्षात्कार आवेदकों की तुरंत प्रशंसा करेंगे। यह शुरुआत और अंत से भरा दिन होने जा रहा है। स्वास्थ्य सितारों की उपस्थिति चिंता का संकेत देती है। मौसमी बीमारियों से बचना चाहिए।

मीन राशि

मीन राशि के तहत पैदा हुए लोगों को सफलता मिलने की संभावना है। उनके प्रयासों को पुरस्कृत किया जाएगा। एक आशा जो आपके दिल को प्रिय है, एक दिन सच हो सकती है। काम के मोर्चे पर, कुछ दिलचस्प और आशाजनक घटनाक्रम होंगे। ऊपर से विशेष बल व्यवसायियों को आशीर्वाद देते हैं। एक अंतरराष्ट्रीय ग्राहक के साथ एक अनुबंध को अंतिम रूप दिया जा सकता है, जो आपके क्षेत्र में आपकी प्रमुखता को नई ऊंचाइयों तक ले जाएगा। पैसा आना शुरू हो जाएगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.