Horoscope of August 14: जानें कैसा रहेगा लोगों के लिए दिन 

Samachar Jagat | Thursday, 13 Aug 2020 06:28:31 PM
 Horoscope of August 14

इंटरनेट डेस्क। देश में राशियों को विशेष महत्व दिया जाता है। आज हम आपको 14 अगस्त का राशिफल बताने जा रहे हैं। जिसे पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण के आधार पर निकाला गया है। 

1. मेष राशि: किसी व्यक्ति से सलाह लेना आपके लिए लाभकारी साबित हो सकता है। विदेश जाने के योग बन रहे हैं। विदेश में निवेश संबंधी आपका कोई भी काम लाभकारी साबित हो सकता है। 

2. वृषभ राशि: इस राशि के जातकों को मुसीबत का सामना करना पड़ा सकता है। नौकरी पेशा लोगों को अधिकारियों की नाराजगी का सामना करना पड़ सकता है। 

3. मिथुन राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा। रूके हुए कार्य पूरे हो सकते हैं। भाग्य का साथ मिलेगा। 

4. कर्क राशि: लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा। व्यावसायिक रूप से जातकों की प्रशंसा होगी। आपके द्वारा तैयार की गई परियोजनाओं से अत्यधिक लाभ होगा। 

5. सिंह राशि: व्यापार के हिसाब से इस राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा। प्रत्येक काम में सफलता मिलेगी। 

6. कन्या राशि: इस राशि के जातकों को उनकी मेहनत का फायदा मिलेगा। परोपकार और सामाजिक कार्यों के प्रति जातक आकर्षित होंगे। 

7.तुला राशि: जातकों को किसी मित्र से उपहार मिलने के योग हैं। उपहार के रूप में जातक को ऐसी चीज मिल सकती है जिसे वह लम्बे समय से खरीदने का विचार कर रहा है। 

8. वृश्चिक राशि:  जातकों को नए कार्यों में सफलता मिलेगी। व्यापारी वर्ग और नौकरी पेशा लोगों के लिए दिन लाभकारी साबित होगा। 

9. धनु राशि: जातकों की सहकर्मी, बॉस या फिर प्रतिस्पर्धी से बहस हो सकती है। उसे किसी भी प्रकार के झगड़े से बचना होगा।

10. मकर राशि: प्रतिष्ठा को आघात पहुंचाने वाले लोगों से बचना होगा। जीवनसाथी की ओर से भी भावनात्मक चोट लग सकती है। जीवनसाथी के साथ वैचारिक मतभेदों का सामना करना पड़ सकता है। 

11. कुंभ राशि: मिली जुली भावनाओं के कारण जातक दुखी रह सकते हैं। इसी कारण मूड को काबू रखते हुए जातक खुश रहने का प्रयास कर सकते हैं। 

12. मीन राशि: जातक मिले हुए मौके का फायदा उठा सकते हैं। जातकों के कार्यक्षेत्र में अनुकूल परिस्थिति रहेंगी, हालांकि उनका मन अशांत रहेगा। मित्र वर्ग और विशेष करके स्त्री मित्रों की ओर से लाभ मिलने के योग बन रहे हैं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.