Horoscope of August 15:इन राशियों की चमकेगी किस्मत

Samachar Jagat | Friday, 14 Aug 2020 06:34:05 PM
Horoscope of August 15: Luck will shine on these zodiac signs

इंटरनेट डेस्क। हर राशि का अपना-अपना अलग महत्व है। आज हम आपको शनिवार यानी 15 अगस्त का राशिफल बताने जा रहे हैं। पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण के आधार पर राशिफल निकाला जाता है। तो जानते हैं बारह राशियों के लिए 15 अगस्त का दिन कैसा रहेगा।  

 1. मेष राशि: इस राशि के जातकों के लिए व्यवसाय के हिसाब से दिन अच्छा रहेगा। आर्थिक योजना पर फिर से विचार करने के लिए दिन सही रहेगा। 

2. वृषभ राशि: इस राशि के लोगों के लिए दिन बहुत ही अच्छा रहेगा। जातकों को मेहनत का फल मिलेगा। आत्मविश्वास और दृढ संकल्प से किसी भी काम में सफलता मिलेगी। आर्थिक लाभ मिलने के योग बन रहे हैं। 

3. मिथुन राशि: इस राशि के जातकों के लिए भी दिन शुभ रहेगा। मेहनत से किए गए हर कार्य में सफलता मिलेगी। नई योजना बनाने के लिए दिन अच्छा रहेगा। 

 4. कर्क राशि: इस राशि के विद्यार्थियों को विदेश से कोई खुशखबरी मिल सकती है। इंजीनियरिंग के विद्यार्थियों के लिए दिन अच्छा रह सकता है। 

5. सिंह राशि: व्यवसाय के हिसाब से दिन अच्छा रहेगा। इसमें इजाफा होने के योग बन रहे हैं। घर से जातकों को अच्छा समाचार मिल सकता है। वहीं समाजिक प्रतिष्ठा में इजाफा होगा। 

6. कन्या राशि: जातकों द्वारा जिस महत्वपूर्ण योजना पर काम किया जा रहा है उसके मार्ग में कुछ बाधाएं उत्पन्न हो सकती है। वह मेहनत का फल नहीं मिलने से उदासीन हो सकते हैं। 

7. तुला राशि: इस राशि के लोगों के लिए शनिवार का दिन शुभ रहेगा। नौकरी में तरक्की मिलने के योग बन रहे हैं। वहीं कारोबार में भी लाभ प्राप्त हो सकता है। वैवाहिक जीवन के हिसाब से भी दिन अच्छा रहेगा। 

8. वृश्चिक राशि: जातकों को कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है, आत्म विश्वास और सकारात्मकता से उन्हें जीत हासिल हो सकेगी। 

9. धनु राशि: इस राशि के जातकों को अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखना होगा। उन्हें शारीरिक थकान और कमजोरी महसूस हो सकती है। हालांकि कड़ी मेहनत के बाद कुछ आर्थिक लाभ मिलने के योग बन रहे हैं। 

10. मकर राशि: इस राशि के जातकों को मेहनत व कुशलता के परिणाम उम्मीद से भी ज्यादा प्राप्त होंगे। बड़े आर्थिक पूंजी निवेश से बचना रही रहेगा। 

11. कुंभ राशि: इस राशि के लोगों के लिए दिन सामान्य रहने वाला है। लोगों को नकारात्मक विचारों से दूर रहने की आवश्यकता है। 

12. मीन राशि: इस राशि के बैंकिंग के क्षेत्र में काम करने वाले जातकों के लिए दिन बहुत ही अच्छा रहेगा। व्यवसाय करने वालों के लिए दिन सुखद आश्चर्य की सौगातें लेकर आएगा। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.