9 अगस्त का राशिफल: इन राशियों की किस्मत का खुलेगा ताला

Samachar Jagat | Saturday, 08 Aug 2020 05:13:43 PM
Horoscope of August 9: the fate of these zodiac signs will open

इंटरनेट डेस्क। रविवार को सूर्य देव का दिन माना जाता है। हम आपको बताने जा रहे हैं कि रविवार को राशि के हिसाब से लोगों का दिन कैसा रहने वाला है। ज्योतिष के अनुसार, 12 राशियां है जिनका अपना अलग-अलग महत्व होता है। राशिफल निकालते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है। 

1. मेष: स्वास्थ्य के हिसाब से जातकों के लिए दिन अच्छा नहीं रहेगा। लोगों की सेहत खराब हो सकती है। वहीं वित्तीय समस्याओं का सामना भी जातकों को करना पड़ सकता है। 

2. वृषभ: बिजनेस के हिसाब से इस राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा। निवेश फायदेमंद साबित होगा। विद्यार्थियों को को अच्छी खबर प्राप्त हो सकती है। लव लाइफ के लिए भी रविवार का दिन अच्छा रहेगा। 

3. मिथुन: जातकों की सेहत में सुधार आएगा। करियर में सफलता सुनिश्चित होगी। उन्हें परिवार के लोगों का सहयोग प्राप्त होगा। कारोबार में फायदा मिलने के योग बन रहे हैं। 

 4. कर्क: जातकों को व्यवसाय और अन्य उपक्रमों के माध्यम से लाभ मिल सकेगा। हालांकि परिवार में तनाव पैदा हो सकता है। दिमाग से कोई भी निर्णय लेना सही साबित होगा। 

5. धनु: इस राशि के लिए लोगों के लिए दिन बहुत ही अच्छा रहेगा। परिवार का वातावरण खुशनुमा रहेगा। थोड़ी सी मेहनत करने से ही जरूरी काम में सफलता प्राप्त हो जाएगी। शादीशुदा जीवन में खुशियां आएगी। 

6. मकर : जातकों के धन में इजाफा होगा। उन्हें भौतिक सुखों का आनंद मिल सकेगा। सामाजिक स्तर पर लोकप्रियता बढ़ेगी। 

7.सिंह: बिजनेसमैन लोगों के लिए रविवार का दिन लाभकारी साबित हो सकता है। निवेश भी लोगों के लिए लाभकारी साबित हो सकता है। अविवाहित लोगों को वैवाहिक प्रस्ताव आ सकते हैं। 

8 कन्या: इस राशि के जातकों का पैसों से जुड़ा मामला आसानी से सुलझ जाएगा। लोगों का आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। वहीं अन्य कार्य भी सफल होंगे। 

9. तुला: इस राशि के लिए दिन मिश्रित परिणाम वाला साबित होगा। कुछ कठिनाइयां आ सकती है, लेकिन वह अपने विवेक से उन पर विजय हासिल कर लेंगे। परिवार के लोगों से समय पर सहायता मिलेगी। 

10. वृश्चिक: जातकों की कार्यक्षेत्र में परेशानियां में इजाफा हो सकता है। अधिकारियों से सहायता नहीं मिलेगी। कोई भी बड़ा कदम सोच-समझकर ही उठाएं। 

11. कुंभ: जातकों के सामने बिजनेस में विवाद की स्थिति आ सकती है। अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है। किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह लेना सही रहेगा। 

12. मीन: इस राशि के जातकों को रविवार को लाभ के कुछ मौके मिलेंगे। बेरोजगार लोगों को रोजगार मिले सकेगा। किसी को प्रपोज करने का अच्छा मौका रहेगा। जातकों के सभी काम बनेंगे। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.