Horoscope Today, 18 January 2022: आज इस राशिवालों पर है माँ लक्ष्मी की कृपा, जानिए अपना राशिफल

Samachar Jagat | Tuesday, 18 Jan 2022 09:44:58 AM
Horoscope Today, 18 January 2022: Check astrological predictions for Aries, Taurus, Gemini, Cancer and more

मेष राशि

आज आपका ऊर्जा स्तर मजबूत रहेगा। नतीजतन, यह आपको प्रसन्न और आशान्वित करेगा कि आप कठिन प्रयास के माध्यम से अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में सक्षम होंगे। अपनी खुशी बांटने के लिए आप दोस्तों और परिवार के साथ यात्राएं आयोजित करेंगे। शिक्षा के मामले में छात्र प्रसन्न रहेंगे।


 
वृषभ

आज का दिन सुखद नहीं है; देर दोपहर तक आप असंतुष्ट और आशंकित रह सकते हैं; लेकिन, दोपहर के बाद, आप अधिक खुश रहेंगे; आंतरिक शक्ति आपके आत्मविश्वास में सुधार करेगी; फिर भी, आपको वित्तीय, पेशेवर या शैक्षणिक निर्णय लेने में जल्दबाजी करने से बचना चाहिए। आपको कभी-कभी अपने साथी के साथ आत्म-सम्मान की कठिनाइयाँ हो सकती हैं, और सुखद क्षणों को दुखी में बदलने से रोकने के लिए आपको सहनशीलता बनाए रखनी चाहिए। प्रेमियों द्वारा छोटी छुट्टियों की योजना बनाई जाएगी।

मिथुन राशि

आज आपके जरूरत से ज्यादा खर्च करने की प्रवृत्ति का असर आपकी बचत पर पड़ेगा। आपको काम पर और घर पर खुद को अभिव्यक्त करते समय सावधानी बरतनी चाहिए। पैसे उधार देने से बचना चाहिए, अचल संपत्ति और अन्य परिसंपत्तियों पर महत्वपूर्ण विकल्पों को फिलहाल टाल देना चाहिए। आपको अपने दायित्वों को बढ़ाने की प्रवृत्ति से दूर रहने का प्रयास करना चाहिए।

कैंसर

आज मानसिक शांति हो सकती है। आप कंपनी में कुछ फंड लगाना चाह सकते हैं, जिससे उसकी तरलता बढ़ेगी। आपका मुनाफा आपकी वित्तीय स्थिति को सुधारने में आपकी मदद कर सकता है। आप और आपका साथी रोमांटिक पल साझा कर सकते हैं, जिससे पारिवारिक सद्भाव में सुधार हो सकता है। सिंगल लोगों को संगत पार्टनर मिलने की संभावना है। जो जोड़े प्यार में हैं वे शादी करने का फैसला कर सकते हैं। अच्छे कर्मों से छात्रों को लाभ होगा।

लियो

आज आप खुश हो सकते हैं क्योंकि आपका नुकसान कमाई में बदल गया है। आपके वरिष्ठ आपके काम से प्रसन्न हो सकते हैं और इसकी सराहना कर सकते हैं। पदोन्नति के मामले में, आप अपनी नौकरी के स्थान, स्थिति या कर्तव्यों में कुछ बदलावों का अनुभव कर सकते हैं। आपके विरोधी और गुप्त शत्रु अब आपके वश में हो सकते हैं। रिश्तेदारों या दोस्तों के सहयोग से सिंगल और लव बर्ड्स शादी के महत्वपूर्ण फैसले ले सकते हैं।

कन्या

चंद्रमा ने आज आप पर कृपा की है, जिससे आप प्रसन्न हो सकते हैं। पिछले सप्ताह से समय सीमा बीत चुकी है। यदि आप धन्य का उपयोग करते हैं तो आप अपने कठिन प्रयास का प्रतिफल प्राप्त कर सकते हैं। आप अपने अधीनस्थों के सहयोग से अपनी स्थगित परियोजनाओं को शुरू करने में सक्षम हो सकते हैं। आपकी कंपनी में विभिन्न वित्तीय लाभ हैं जिनका आप लाभ उठा सकते हैं।

तुला

आज आप बोर हो सकते हैं, या आप किसी स्वास्थ्य समस्या से पीड़ित हो सकते हैं। यह सुझाव दिया जाता है कि आप कंपनी निवेश करना बंद कर दें। नए व्यवसाय शुरू करने से बचना भी एक अच्छा विचार है। व्यापार में आपको धन हानि होने की संभावना है। हो सकता है कि आपका मुनाफा नुकसान में बदल जाए।

वृश्चिक

आज आपको कुछ व्यावसायिक आदेश मिल सकते हैं जो निकट भविष्य में भुगतान करेंगे। हो सकता है कि आप कार्यस्थल पर कुछ नए विचारों को आजमाना चाहें। यह संभव है कि नए सहयोग बन सकते हैं। आप अपने काम में व्यस्त हो सकते हैं, जिससे आप मानसिक रूप से थक सकते हैं। इसका प्रभाव आपके गृहस्थ जीवन पर पड़ता है।

मकर राशि

स्थितियां अब सामान्य हैं, और आपके आस-पास के लोग आपको जवाब दे सकते हैं। हालाँकि, यह अनुशंसा नहीं की जाती है कि आप अपने जीवन को एक बोझ के रूप में उपयोग करें। अपरिहार्य परिस्थितियों में, आपको जीवित रहने का प्रयास करना चाहिए। आसान लाभ कुछ चुनौतियाँ प्रदान कर सकता है। बड़ों का आशीर्वाद आपको इस परिस्थिति से बाहर निकालने में मदद कर सकता है। आपकी लक्ष्य-चयन की चिंता अब समाप्त हो सकती है।

कुंभ राशि

आज कार्य अधूरे रह जाते हैं, आपका मिजाज बदल सकता है, आपकी सहनशीलता को कई बार चुनौती दी जा सकती है, और मूर्खतापूर्ण भूलों से आप अपने काम को पूरा करने के बारे में अनिश्चित हो जाते हैं। लवबर्ड्स जब अपनी भावनाओं की बात करते हैं तो भ्रमित होते हैं। बढ़ी हुई उम्मीदों का आपके साथी के साथ आपके भावनात्मक बंधन पर असर पड़ सकता है। यह सुझाव दिया जाता है कि आप अपने माता-पिता की देखभाल करें। यह संभव है कि छात्रों का ध्यान भटक जाएगा।

मीन राशि

आज आप प्रसन्न रहेंगे क्योंकि आप अपनी कमाई और खर्चों के बीच संतुलन बनाए रखने में सक्षम होंगे, जिससे आपकी वित्तीय स्थिति में सुधार होगा। आपका नेटवर्क आपके विचारों को क्रियान्वित करने में आपकी सहायता करेगा। आज आपके भाई और अधीनस्थ अधिक सहयोगी रहेंगे। बड़ों या पवित्र स्थलों को देखने की व्यवस्था करें।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.