राशिफल आज, 23 दिसंबर, 2021: तुला, वृश्चिक, कन्या और अन्य राशियों के लिए दैनिक ज्योतिष भविष्यवाणी देखें

Samachar Jagat | Thursday, 23 Dec 2021 09:37:11 AM
Horoscope Today, December 23, 2021: See daily astrology prediction for zodiac sign Libra, Scorpio, Virgo and more

मेष-पेशेवर रूप से मेष राशि के तहत पैदा हुए लोगों को बहुत काम करना होगा। यह संभव है कि आप अपने विचारों में अजीब तरह से लीन हो जाएंगे। आपकी मां और आपके बीच बेहतर संबंध होंगे। आपको कुछ घरेलू चीजों पर पैसा खर्च करना पड़ सकता है। एक छोटा सा लाभ कमाना संभव है। सहकर्मियों के साथ व्यर्थ के विवाद या बातचीत में भाग न लें। अपना अच्छा ध्यान खुद रखें।

वृष- वृष राशि के लोग कार्यक्षेत्र में ठोस लाभ अर्जित करेंगे। आपके वरिष्ठ अधिकारी आपके योगदान की सराहना करेंगे। आपको सलाह दी जाती है कि अपने नियमित कर्तव्यों का पालन करते हुए अपनी आलस्य को नियंत्रण में रखें। आपका स्वास्थ्य ठीक बना रहेगा। किसी रुके हुए काम को पूरा करने में आप सफल होंगे। जीवनसाथी के साथ तालमेल बनाकर रखना अच्छा रहेगा। आपके मित्र आपका साथ देंगे।


 
मिथुन- आज मिथुन राशि के जातकों को स्वास्थ्य संबंधी चिंता का सामना करना पड़ सकता है। आप अपने वित्तीय प्रयासों में सफल होंगे। कारोबारियों के लिए आज का दिन तरक्की का दिन होगा। सामाजिक मोर्चे पर आपको सम्मान मिलने की संभावना है। सुनिश्चित करें कि आपके शब्दों या आक्रामक व्यवहार से किसी को भावनात्मक परेशानी न हो। आपका बैंक खाता निश्चित रूप से नाटकीय रूप से बढ़ेगा।
 

कर्क- आज कर्क राशि में जन्म लेने वाले व्यक्ति अपने प्रयासों में सफल होंगे। पुराना विवाद सुलझ सकता है। आर्थिक लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। संभव है कि आपका अपने जीवन साथी से झगड़ा हो जाए। विद्यार्थियों को काफी मेहनत करनी पड़ेगी। कामकाज का माहौल अनुकूल बना रहेगा। आपके भौतिक सुखों और सुख-सुविधाओं में भारी वृद्धि होगी।

सिंह- सिंह राशि में जन्म लेने वालों को आज कुछ जॉगिंग करनी होगी। यह संभव है कि आपको नौकरी के बढ़ते दबाव का सामना करना पड़ेगा। यह बहुत संभव है कि आप काम के सिलसिले में यात्रा कर रहे हों। कोई नई परिस्थिति अप्रत्याशित रूप से उत्पन्न हो सकती है, जिसके परिणामस्वरूप धन लाभ होगा। विद्यार्थियों को अपने प्रयासों में सफलता मिलेगी। आप माता या संपत्ति संबंधी संकट से पीड़ित रहेंगे। आप क्या खाते-पीते हैं, इसके प्रति सचेत रहें।

कन्या- कन्या राशि के तहत पैदा हुए लोगों को एक महत्वपूर्ण वित्तीय लाभ अर्जित करने की संभावना है। आपके रोमांटिक जीवन में गतिविधि और कुछ दिलचस्प अवसर देखने को मिलेंगे। नौकरी के मोर्चे पर, दिन कई उपलब्धियां प्रदान करेगा। आपके प्रियजन आपका साथ देंगे। अपने बच्चों के साथ स्वस्थ संबंध बनाए रखें। यदि आप पिछले कुछ समय से संपत्ति संबंधी किसी काम में अटके हुए हैं तो आज उसका समाधान हो सकता है। आप अपने पिता और बहन से लाभ प्राप्त करने में सक्षम हो सकते हैं।

तुला- तुला राशि के तहत पैदा हुए लोग अपने करियर में महत्वपूर्ण प्रगति हासिल करेंगे। आर्थिक मामलों को लेकर आप चिंतित रह सकते हैं। यह विद्यार्थियों के लिए शैक्षणिक उपलब्धि सुनिश्चित करने के लिए समर्पित दिन होगा। आपके वंशजों को लाभ होने की संभावना है। यह आपके लिए आराम और भोग-विलास का दिन होगा। आपका स्वास्थ्य ठीक बना रहेगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आपके सहकर्मी आपको पर्याप्त सहायता प्रदान करेंगे।

वृश्चिक- वृश्चिक राशि के जातकों के कार्यभार में वृद्धि देखने को मिलेगी। सरकारी नौकरी करने वालों के लिए उन्नति का दिन रहेगा। अपना अच्छा ध्यान खुद रखें। आप सुस्ती महसूस कर सकते हैं, इसलिए आवश्यक कार्यों को टालने के प्रलोभन का विरोध करें। आर्थिक लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। आप कुछ धार्मिक गतिविधियों पर पैसा खर्च करना चुन सकते हैं।

धनु- धनु राशि में जन्म लेने वालों को आज स्वास्थ्य संबंधी परेशानी होने की संभावना है। आपकी लागतों में वृद्धि जारी रहने की उम्मीद है। ऑफिस में सब कुछ सामान्य रहेगा। पारिवारिक मामलों में सलाह देने से बचना चाहिए। आज की वाणी से किसी को नुकसान हो सकता है इसलिए सावधान रहें। आपका जीवन साथी आप पर अपना विश्वास बनाए रखेगा। उन विषयों और मामलों से दूर रहें जो आपके लिए महत्वपूर्ण नहीं हैं।

मकर- मकर राशि में जन्म लेने वाले लोग अपने दैनिक कार्यों में सफल होंगे। आपके व्यावसायिक लेन-देन में, आपको महत्वपूर्ण लाभ प्राप्त होने की संभावना है। अपने जीवन साथी के साथ आपका बंधन केवल मजबूत होने वाला है। आज वेतनभोगी कर्मचारियों को अतिरिक्त जिम्मेदारियां सौंपी जा सकती हैं। विद्यार्थियों के लिए यह मिले-जुले परिणामों वाला दिन होगा। यदि आप सरकार द्वारा अनिवार्य कर्तव्य में एक चुनौती के खिलाफ थे, तो आप आज इसे हल करने में सक्षम होंगे।

कुम्भ- कुम्भ राशि में जन्में जातकों को अत्यधिक खर्च के कारण आर्थिक परेशानी हो सकती है। आपके लिए जरूरी है कि आप अपनी सेहत पर ध्यान दें। आप रिटेलर हों या थोक व्यापारी, आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। यह बहुत संभव है कि एक लंबित भुगतान संसाधित किया जाएगा। लेखन के क्षेत्र में काम करने वालों को लाभ होगा। आपके जीवन साथी के साथ आपके संबंधों में सुधार होगा, और उसके भाग्यशाली सितारों के परिणामस्वरूप आपको आर्थिक रूप से लाभ होगा।

मीन- मीन राशि में जन्म लेने वाले लोगों को अनुकूल वित्तीय स्थितियों से लाभ होगा। आपकी सुख-सुविधाओं और खुशियों में उल्लेखनीय वृद्धि होगी। आज आपको पेशेवर सम्मान मिलेगा। आपको अपने पिता या किसी वरिष्ठ की सहायता से लाभ होने की संभावना है। विद्यार्थियों को आज के दिन काफी मेहनत करनी पड़ेगी। आपके और आपके साथी द्वारा आपके रोमांटिक संबंध को पोषित किया जाएगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.