Horoscope Today, December 5, 2022: कर्क, तुला, मीन और अन्य राशियों के लिए ज्योतिष भविष्यवाणी

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Jan 2022 10:01:37 AM
Horoscope Today, December 5, 2022: Astrology prediction for zodiac sign Cancer, Libra, Pisces and more

मेष राशि

मेष राशि के जातकों का आज का दिन मिलाजुला रहेगा। आपके सहकर्मियों की अरुचि के कारण, आपको काम में कुछ समस्याएँ हो सकती हैं। वित्तीय मुद्दों से निपटने के लिए यह एक उत्कृष्ट दिन है। अपनों के साथ शांति बनाए रखें। छात्रों को अपने असाइनमेंट में सफल होने की अधिक संभावना है। आपकी लागत अधिक रहने की उम्मीद है।


 
वृषभ

वृष राशि के तहत पैदा हुए लोगों को अपनी सुस्ती के कारण कुछ मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा। आपको बहुत सारे काम निपटाने पड़ सकते हैं। प्रतिष्ठा और प्रसिद्धि प्राप्त करने के अवसर प्राप्त होंगे। वेतनभोगी लोगों को सकारात्मक समाचार मिलने की संभावना अधिक है। आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा, लेकिन आपको बेवजह की गलतफहमियों और विवादों से बचना चाहिए। आर्थिक लाभ के अवसर प्राप्त होंगे।

मिथुन राशि

मिथुन राशि में जन्म लेने वाले लोग पारिवारिक झगड़ों को निपटाने में सफल होंगे। यह संभव है कि आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। वाणी में संयम बरतना आपके लिए फायदेमंद रहेगा। यह संभव है कि आपको सर्दी और खांसी हो जाए। कार्यक्षेत्र की स्थितियाँ अनुकूल बनी रहेंगी। आपका जीवन साथी हमेशा आपके साथ रहेगा।

कैंसर

कर्क राशि के तहत पैदा हुए लोग दिन के दौरान अपनी नौकरी या व्यवसाय में प्रगति करेंगे। चाहे वह किसी अपार्टमेंट के लिए हो या जमीन के प्लॉट के लिए, आप संपत्ति की खरीद पर बातचीत करने में सफल होंगे। आपका अपनी माँ के साथ एक मजबूत बंधन होगा, और वह आपको भी आशीर्वाद देगी। विद्यार्थी अपने कार्यों में सफल होंगे। आपका स्वास्थ्य ठीक बना रहेगा। एक अच्छा मौका है कि आप पैसा कमाएंगे।

लियो

सिंह राशि के तहत पैदा हुए लोगों को कुछ अनावश्यक और बढ़ी हुई लागतों का सामना करना पड़ सकता है। आप किसी चिकित्सीय स्थिति के कारण भी परेशान हो सकते हैं। आप पेशेवर उपलब्धि हासिल करेंगे। यात्रा करना संभव है। संतान के साथ आपके संबंध शांतिपूर्ण रहेंगे। यह अनुशंसा की जाती है कि आप अनावश्यक समस्याओं से बचें। व्यवसाय से जुड़े लोगों के लिए अधिक धन कमाने के अवसर प्राप्त होंगे।

कन्या

कन्या राशि के तहत पैदा हुए लोग खुद को लाभप्रद वित्तीय स्थिति में पाते हैं। आय का एक अतिरिक्त स्रोत आपको धन प्रदान करेगा। छात्रों के लिए, यह लंबे समय तक काम करने का दिन होगा। यह संभव है कि आप और आपके बच्चों के बीच मतभेद हो। धन लाभ और पूर्ति के लिए यह एक शुभ दिन होगा। कुछ परेशान करने वाली समस्याएं होंगी। किसी पर अपना विश्वास मत करो।

तुला

तुला राशि के तहत पैदा हुए लोग अपने पेशेवर जीवन में प्रगति हासिल करेंगे। आपके वरिष्ठ अधिकारी अपनी पूरी क्षमता से आपके साथ काम करेंगे। आप अपनी मां की भलाई के बारे में चिंतित हो सकते हैं। यह एक मस्ती भरा दिन साबित हो सकता है। छात्रों को अपने प्रयासों में बड़ी सफलता मिलेगी। धन की आमद के परिणामस्वरूप आपकी वित्तीय स्थिति स्थिर हो जाएगी।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के तहत जन्म लेने वाले पूरे दिन सुस्ती महसूस करेंगे। स्वास्थ्य संबंधी मामलों के लिहाज से यह दिन सामान्य रहेगा। आपके कठिन प्रयास के परिणामस्वरूप आपको स्वीकार्य परिणाम प्राप्त होंगे। शांत रहना आपके लिए फायदेमंद रहेगा। घरेलू मोर्चे पर आप सफल रहेंगे। आर्थिक लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। संपत्ति से जुड़े मामलों में आपको सफलता मिलेगी।

धनुराशि


धनु राशि के तहत पैदा हुए लोगों को अपनी बातों से सावधान रहना चाहिए। पारिवारिक चिंताओं से निपटने में आपको सावधानी बरतनी चाहिए। एक व्यर्थ शगल पर एक परिपक्व मात्रा को बर्बाद किया जा सकता है। अपने स्वास्थ्य का उचित ध्यान रखें क्योंकि शारीरिक परेशानी परेशानी का कारण बन सकती है। बेहतर होगा कि आप अपने जीवन साथी के साथ किसी वाद-विवाद या चर्चा में शामिल न हों। आपकी माता आप पर कृपा बरसाएगी। दूसरों को सलाह देने से बचें।

मकर राशि

मकर राशि के तहत पैदा हुए लोगों के काम में उत्कृष्टता की संभावना है। सबसे अधिक संभावना है कि आप अपनी कंपनी को विकसित करने और अपने प्रयासों में सफलता प्राप्त करने का प्रयास करेंगे। जीवन साथी का सहयोग लाभकारी रहेगा। आपको विरोधी लिंग के व्यक्तियों के साथ समय बिताने की इच्छा का विरोध करना चाहिए। धन संचय के लिए यह दिन अच्छा रहेगा। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें क्योंकि आप अपने लिए कुछ अनावश्यक तनाव पैदा कर सकते हैं। आपको अपने बच्चों पर बहुत पैसा खर्च करना पड़ सकता है।

कुंभ राशि

कुंभ राशि में जन्मे लोगों को आपके विरोधियों से लाभ मिलने की संभावना है। निपटने के लिए पैसे की बर्बादी होगी। स्वास्थ्य की थोड़ी सी स्थिति को लेकर आप चिंतित हो सकते हैं। आपकी कंपनी या करियर में आपका भाग्य अच्छा रहेगा। आपके भाई-बहन और भाई आपके साथ अच्छा काम करेंगे। पार्टनर के साथ आपके संबंध अच्छे बने रहेंगे। ऐसे विवादों और बातचीत से बचें जो जरूरी नहीं हैं।

मीन राशि

मीन राशि के तहत पैदा हुए लोगों को आर्थिक कठिनाई हो सकती है। कोई विश्वसनीय व्यक्ति आपको धोखा दे सकता है और आपको नुकसान पहुंचा सकता है। कामकाज से जुड़े मामलों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। कोई रुका हुआ काम पूरा होगा, जो आपके हौसले को बुलंद करेगा। आपके आराम का स्तर उच्च स्तर पर बने रहने के लिए निर्धारित किया गया है। अपने लिए अपने रिश्ते में सामंजस्य बनाए रखें।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.