राशिफल आज, 11 जनवरी, 2022: मेष, सिंह, मकर राशि वालों के लिए ज्योतिष भविष्यवाणी

Samachar Jagat | Tuesday, 11 Jan 2022 08:40:34 AM
Horoscope Today, January 11, 2022: Astrology prediction for zodiac sign Aries, Leo, Capricorn

मेष राशि

मेष राशि के तहत पैदा हुए लोगों को जमीन या अपार्टमेंट की खरीद से लाभ होने की अधिक संभावना है। यदि वे एक या दोनों को बेचते हैं तो उन्हें भी लाभ हो सकता है। आप अपनी जिम्मेदारियों में सफल होंगे और अधूरे कामों की एक महत्वपूर्ण राशि को पूरा करने में सक्षम होंगे। यदि आपकी कोई पारस्परिक समस्याएँ हैं, तो आप उनका समाधान करने में सक्षम होंगे। अपना अच्छा ध्यान खुद रखें। विद्यार्थियों को शैक्षणिक सफलता मिलेगी। सबसे अधिक संभावना है कि आपको लाड़ प्यार होगा।


 
वृषभ

वृष राशि के तहत पैदा हुए लोग पूरे दिन खुद को दुविधा में पा सकते हैं। आप किसी स्वास्थ्य समस्या से भी पीड़ित हो सकते हैं। यदि आप काम पर दूसरों पर बहुत अधिक विश्वास करते हैं, तो आप एक त्रासदी या एक महत्वपूर्ण नुकसान के साथ समाप्त हो सकते हैं। जिन लोगों को अच्छी तनख्वाह मिलती है वे सामान्य परिस्थितियों में श्रम करने के लिए अधिक इच्छुक होते हैं। आपके परिवार के सदस्यों का समर्थन आपको आश्वस्त करेगा। यह संभव है कि औपचारिक यात्रा की आवश्यकता हो, जिसके लिए कुछ व्यय की आवश्यकता होगी।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के तहत पैदा हुए लोग वित्तीय लाभ के परिणामस्वरूप उत्साहित होंगे। प्रेमियों के लिए यह दिन बहुत ही शानदार और उत्साहवर्धक रहेगा। छात्रों को उनके प्रयासों के परिणामस्वरूप इच्छित परिणाम प्राप्त होंगे। आपके पास एक शानदार भोजन होगा। आप लंबे समय से चली आ रही किसी समस्या का समाधान करने में सक्षम हो सकते हैं। मित्रों के साथ आपका समय बहुत अच्छा बीतेगा। यह काम पर एक सामान्य दिन होने जा रहा है।

कैंसर

कर्क राशि के तहत पैदा हुए लोगों के पास काम से संबंधित कई विकल्प होंगे, जो उनके उत्साह को बढ़ाएंगे। यदि आपने हाल ही में नौकरी के लिए साक्षात्कार में भाग लिया है तो आपके चुने जाने की अधिक संभावना है। छात्रों को काफी मेहनत करनी होगी। व्यापार में साझेदारी लाभकारी रहेगी। आपका पारिवारिक जीवन हमेशा की तरह चलेगा। माता-पिता का सहयोग आपके लिए लाभकारी रहेगा।

लियो

सिंह राशि के तहत पैदा हुए लोगों को भाग्यशाली ब्रेक से लाभ होगा। आपके अधूरे प्रोजेक्ट्स को गति मिलेगी और पूर्णता की ओर प्रगति होगी। सेहत का ध्यान रखें क्योंकि थकान के कारण शारीरिक कष्ट हो सकता है। वेतनभोगी कर्मचारियों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा, वहीं कारोबारियों को खासा मुनाफा होगा। यह एक ऐसा दिन हो सकता है जब आपकी सभी मनोकामनाएं पूरी होंगी।

कन्या

कन्या राशि के तहत पैदा हुए लोगों को काम पर बहुत अधिक अतिरिक्त प्रयास करने होंगे। दूसरे देशों से आपको अचानक से धन की प्राप्ति हो सकती है। सावधान रहें क्योंकि आपके और आपके परिवार के सदस्यों के बीच तकरार होने की संभावना है। जैसे ही आपके स्वास्थ्य सितारे समस्याओं का संकेत देते हैं, अपना ख्याल रखें और मन लगाकर खाएं। आपके बच्चे और जीवन साथी हमेशा आपके साथ रहेंगे। संभव है कि आपके ख़र्चों में बढ़ोतरी जारी रह सकती है।

तुला

तुला राशि के तहत पैदा हुए लोग काम में महत्वपूर्ण प्रगति हासिल करेंगे। पेशेवर सहयोगियों की मदद फायदेमंद रहेगी। आपके भाई-बहनों के साथ आपके संबंध अधिक सामंजस्यपूर्ण और ठोस बनेंगे। छात्रों को अपने शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी। आर्थिक रूप से लाभ के भरपूर अवसर प्राप्त होंगे। आज का दिन आपके लिए मान-प्रतिष्ठा का दिन रहेगा। आपके जीवन साथी के साथ आपके संबंध सुधरेंगे और अधिक सौहार्दपूर्ण बनेंगे।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के तहत पैदा हुए लोग नौकरी की समय सीमा को पूरा करने के लिए खुद को जल्दबाजी में पा सकते हैं। आपकी लागत अधिक रहने की उम्मीद है। आपके वरिष्ठ और सहकर्मी आपकी हर संभव मदद करेंगे। छात्रों को उनके कठिन प्रयास के परिणामस्वरूप उपयुक्त परिणाम प्राप्त होंगे। यह अनुशंसा की जाती है कि आपको किसी भी चीज़ पर तनाव नहीं लेना चाहिए। आपका वैवाहिक जीवन सुखद बना रहेगा।

धनुराशि


धनु राशि में जन्म लेने वालों को आज आर्थिक लाभ होगा। आपके काम में किसी मित्र की मदद आपके लिए फायदेमंद रहेगी। आप अपने पेशेवर और व्यक्तिगत दोनों प्रयासों में सफलता प्राप्त करेंगे। यह बच्चों के लिए अपनी उपलब्धियों का जश्न मनाने का दिन होगा। आपका पारिवारिक और वैवाहिक जीवन सुखद बना रहेगा। आकार में आने के लिए यह एक शानदार दिन होने जा रहा है।

मकर राशि

मकर राशि वालों को अपने परिवार के सदस्यों से कई तरह की स्थितियों में मदद मिलेगी। नौकरी के मोर्चे पर कुछ उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है। अपना अच्छा ध्यान खुद रखें। संतान के साथ आपके संबंध सुधरेंगे। यह मौद्रिक लाभ के लिए एक सामान्य दिन होगा, लेकिन आपकी लागतें अधिक रहने की संभावना है। विद्यार्थियों को आज के दिन काफी मेहनत करनी पड़ेगी। व्यवसाय से जुड़े लोगों की स्थिति में सुधार होगा।

कुंभ राशि


कुंभ राशि में जन्म लेने वाले लोग आज प्रसिद्धि और प्रतिष्ठा प्राप्त करेंगे। आप नौकरी में अधिक शक्ति प्राप्त करेंगे और अधिक बल प्राप्त करेंगे। दिन अप्रत्याशित रूप से अधिक धन लाभ प्रदान करेगा। शेयर बाजार में निवेश करना पैसा बनाने का एक और तरीका है। व्यर्थ के वाद-विवाद में दूसरों से न उलझें। संतान के साथ आपके संबंध शांतिपूर्ण रहेंगे। आपके भाग्यशाली सितारों के कारण आपका जीवन साथी समृद्ध होगा।

मीन राशि

मीन राशि के तहत पैदा हुए लोगों को अपने परिवार के प्यार और समर्थन से लाभ होगा। यह सुझाव दिया जाता है कि आप अपने संचार में कठोर भाषा का प्रयोग करने से बचें। जीवन साथी का सहयोग लाभकारी रहेगा। आप अपने करियर के लक्ष्यों को प्राप्त करने में सफल होंगे। साझेदारी वाले उद्यमों में आपको लाभ होगा। आप अपनी मां पर ध्यान देकर उन्हें शांत कर सकते हैं। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें क्योंकि सिरदर्द और आंखों में परेशानी हो सकती है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.