राशिफल: आज इन राशि वालों को मिलेगा रुका हुआ काम, खुशखबरी

Samachar Jagat | Friday, 26 Nov 2021 09:14:55 AM
Horoscope: Today these zodiac signs will get stalled work, good news

आजकल लोग राशिफल देखते हैं और अपने दिन की शुरुआत करते हैं क्योंकि दिन की शुरुआत में राशिफल देखने से आपको भविष्य का ज्ञान होता है। तो आइए जानते हैं आज का राशिफल।

26 नवंबर राशिफल-


 
मेष- आज का समय अच्छा है लेकिन स्वास्थ्य का ध्यान रखें। कार्यक्षेत्र में बदलाव के अवसर मिल सकते हैं। आज आपकी आमदनी में वृद्धि होगी। मन की शांति होगी। नौकरी में पदोन्नति के अवसर मिल सकते हैं।

वृष- आज आपके सारे काम बन सकते हैं। आप जो चाहते हैं वह आपके कदमों में होगा, बहुत सारा धन अर्जित होने वाला है। आपको आपके परिवार का सहयोग मिलेगा, लेकिन आपका स्वास्थ्य खराब है। एक-दो दिन में कहीं बाहर घूमने के योग बन रहे हैं। अपना ख्याल रखें और काम को लेकर आलस न करें।

मिथुन- आज मन बेचैन रहेगा और आत्मविश्वास की कमी रहेगी। आज नौकरी में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा और तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। आज वाणी में कठोरता का प्रभाव हो सकता है। ऑफिस में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी आ सकती है।

कर्क आज आपको अपना ख्याल रखना चाहिए। मन की शांति मिलेगी। नौकरी में आज अधिकारियों से फालतू की बहस से बचें। आज धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी। कार्यक्षेत्र में मुश्किलें आ सकती हैं। रुके हुए काम आज पूरे होंगे। आपके परिवार में सुख शांति बनी रहेगी। धन प्राप्त होगा।

सिंह आज आपके काम रुके होंगे। आज मन अशांत रहेगा और व्यापार में मुश्किलें आ सकती हैं। अपनों का सहयोग मिलेगा। आय में वृद्धि होगी। नौकरी में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। टक्की के तरीके होंगे। आज शुभ समाचार मिलेगा।

कन्या राशि आज बातचीत में संतुलन बनाए रखें। आज घमंड के गुस्से से बचें. साथ ही नौकरी में तरक्की के भी योग बनेंगे। आज स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। रहने की स्थिति दर्दनाक होगी। आपके रुके हुए काम पूरे होंगे।

तुला- आज आपके रुके हुए काम पूरे होंगे बस धैर्य बनाए रखने का प्रयास करें। आज नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं और आय में भी वृद्धि होगी। ख़र्चों की अधिकता रहेगी।

वृश्चिक- आज मन अशांत हो सकता है। व्यर्थ के झगड़ों और विवादों से बचें। आज कार्यक्षेत्र में विस्तार के साथ नौकरी में स्थान परिवर्तन हो सकता है। आज घरेलू परेशानियां परेशान करेंगी। यात्रा के योग हैं।

धनु- आज मन की शांति रहेगी, लेकिन समय खराब है. आज कला या संगीत में रुचि बढ़ सकती है और स्वास्थ्य के प्रति सचेत हो सकते हैं। आज आप आत्मविश्वास से भरे रहेंगे। धैर्य की कमी भी रहेगी। आमदनी के नए स्रोत सामने आ रहे हैं।

मकर राशि आज आपमें आत्मविश्वास की कमी रहेगी। परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा। काम के प्रति रुचि बढ़ सकती है। आज कार्यक्षेत्र में विस्तार के साथ नौकरी में स्थान परिवर्तन हो सकता है। आज घरेलू परेशानियां परेशान करेंगी। यात्रा के योग हैं।

कुंभ- आज मन की शांति रहेगी और व्यापार में विस्तार हो सकता है। आज माता-पिता का सहयोग भी मिल सकता है। साथ ही यात्रा व्यय में वृद्धि हो सकती है। पारिवारिक जीवन आज सुखमय रहेगा। घर में धार्मिक कार्यक्रम होंगे।

मीन राशि आज आपको परिवार का सहयोग मिलेगा और किसी मित्र की मदद से नौकरी के अवसर प्राप्त होंगे। आज आपको पिता का साथ मिलेगा। कारोबार में आपको मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। आज आपका काम पूरा हो सकता है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.