HOT PICS: ब्लैक कट-आउट ड्रेस में श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर ने शेयर की हॉट फोटो, टिनसल टाउन की हस्तियों ने किया कमेंट

Samachar Jagat | Saturday, 20 Aug 2022 02:00:33 PM
HOT PICS: Sridevi's daughter Khushi Kapoor shares hot photo in black cut-out dress, tinsel town celebrities comment

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी और फिल्म निर्माता बोनी कपूर की दूसरी संतान खुशी कपूर लोकप्रिय स्टार किड्स में से एक हैं। खुशी सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय है और अक्सर अपने फैशन स्टेटमेंट से सभी का ध्याना जानती है। वह अपने स्टाइल से फैन्स को इंप्रेस करने में कभी नहीं चूकती और ख़ुशी पहले ही ज़ोया अख्तर की सीरीज़ 'द आर्चीज़' के साथ अपना पहला बॉलीवुड प्रोजेक्ट के साथ अपने करियर की शुरुआत करने जा रही है।

खुशी काफी फैशनिस्टा हैं और यह बात उनके सोशल मीडिया अकाउंट से साफ पता लगती है। उन्होंने स्टाइलिश ब्लैक कट-आउट ड्रेस पहने हुए फोटोज शेयर  की। जिसमे वह बहुत हॉट लग रही थी।उन्होंने अपने ग्लैम-अप लुक में कई पोज दिए।

कोई आश्चर्य नहीं, खुशी कपूर अपने नवीनतम फोटोशूट में बहुत ही अच्छी लग रही है। उन्होंने इस फोटो शूट में  हॉट पोज़ दिए और उनकी फोटोज बहुत ही अच्छी लग रही है।

दीपिका पादुकोण और शाहरुख और गौरी खान की बेटी सुहाना खान सहित टिनसल टाउन की हस्तियों ने खुशी की फोटोज पर कमेंट किए। दीपिका ने लिखा, "Uff" आंखों में दिल वाले इमोटिकॉन के साथ। सुहाना खान ने कमेंट किया:  'Amazing'. ख़ुशी की बहन जान्हवी ने लिखा "Il pastio"

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.