HP ने भारत में लॉन्च किए 2 पावरफुल पवेलियन सीरीज के लैपटॉप ,जाने क्या है कीमत और इसके फीचर्स

Samachar Jagat | Tuesday, 19 Jul 2022 01:25:21 PM
HP launches 2 powerful pavilion series laptops in India, know what is the price and its features

पीसी और प्रिंटर प्रमुख एचपी के सोमवार को नए पवेलियन सीरीज के लैपटॉप लॉन्च  हुए। जो निर्बाध काम और सीखने के अनुभव के लिए 12वीं पीढ़ी के इंटेल एच कोर प्रोसेसर से लैस हैं। 

विक्रम बेदी, सीनियर ने कहा  एचपी पवेलियन प्लस 14 इंच का लैपटॉप 78,999 रुपये से शुरू होता है जबकि एचपी पवेलियन x360 14 इंच का लैपटॉप स्पेस ब्लू, नेचुरल सिल्वर और पेल रोज गोल्ड जैसे रंगों में 76,999 रुपये में  मिल सकते है।  

पैवेलियन प्लस (14-इंच) लैपटॉप ऑल-मेटल चेसिस में 16.5 मिमी पर अब तक का सबसे पतला पैवेलियन डिवाइस है। एचपी पवेलियन x360 14 इंच का लैपटॉप एचपी का पहला उपभोक्ता लैपटॉप है जिसमें मैनुअल कैमरा शटर डोर है जो आज की हाइब्रिड दुनिया में बेहतर प्राइवेसी और सिक्योरिटी  देता  है।  

दोनों डिवाइस एचपी कमांड सेंटर, परफॉर्मेंस मोड और बैलेंस्ड मोड से लैस हैं। एचपी पवेलियन प्लस 14-इंच एक हल्का डिवाइस है जो एच-45 वाट के साथ 12वीं पीढ़ी के इंटेल कोर एच-सीरीज प्रोसेसर से लैस है। नए एचपी पवेलियन x360 14-इंच लैपटॉप का वजन लगभग 1.41 किलोग्राम है।  

एचपी पवेलियन प्लस 14-इंच लैपटॉप गेमिंग, क्रिएटिंग, स्ट्रीमिंग या मल्टीटास्किंग के दौरान एयरफ्लो में नाटकीय रूप से सुधार करने के लिए दो पंखे और दो हीट पाइप के साथ आता है। 'आई सेफ सर्टिफाइड डिस्प्ले; कंपनी ने कहा कि यह फीचर देखने के आरामदायक अनुभव के लिए हमेशा ऑन-ब्लू लाइट फिल्टर प्रदान करता है, जो सीधे डिस्प्ले में बनाया गया है और सेटिंग्स को समायोजित करने की कोई आवश्यकता नहीं है।
 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.