Viral Video : समुद्र के किनारे विशाल दुर्घटनाग्रस्त लहरें , हवाई शादी को किया तहस -नहस

Samachar Jagat | Wednesday, 20 Jul 2022 12:22:10 PM
Huge crashing waves on the seashore, ruined the Hawaii wedding

अभी  ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें हवाई में  समुद्र के किनारे एक शादी हो रही है। समुद्र की लहरें कुछ ही देर में आक्रामक रूप धारण कर लेती है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर पूर्व विधायक कनिएला इंग नाम के एक यूजर ने शेयर किया था। स्थानीय मीडिया आउटलेट खोन 2 की एक रिपोर्ट के अनुसार यह घटना शनिवार को हवाई के बिग आइलैंड के पश्चिमी तट पर कैलुआ-कोना के हुलिहे पैलेस में हुई।

वायरल वीडियो जिसे ट्विटर पर 8 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। विवाह स्थल पर विशाल लहरे सबकुछ तहस -नहस कर देती है।  वीडियो में मेहमानों को भागते हुए भी दिखाया गया है क्योंकि लहरें कहर बरपा रही हैं। दीवार जैसी बड़ी-बड़ी लहरें किसी को भी दहशत में ला सकती हैं।

कनिएला, जो afuture.org के लिए राष्ट्रीय अभियान निदेशक भी हैं। उन्होंने  वीडियो को कैप्शन देते हुए कहा।  "यदि आप समुद्र के स्तर में वृद्धि में विश्वास नहीं करते हैं तो कल यहां हवाई में ऐसा हुआ था। जैसे-जैसे प्रदूषण बढ़ता है कोई भी सुरक्षित नहीं रहेगा। आपका धन आपको नहीं बचाएगा।"

इस बीच, इस घटना के बारे में बात करते हुए, कपल , डिलन और रिले मर्फी ने खोन 2 को बताया, "हम उस समय सही थे जब हम कुछ चीजों को आगे बढ़ाना शुरू करने जा रहे थे और यह बड़ी दीवार मूल रूप से दिखाई दी। सौभाग्य से किसी को कुछ नहीं हुआ। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.