Fashion Tips: स्किन टोन के हिसाब से चुने लहंगा, दिखेंगी सबसे खूबसूरत

Samachar Jagat | Friday, 27 May 2022 01:17:40 PM
If the color is dark, then the lehenga of these colors will be worn in the wedding, it will look most beautiful

शादियों का सीजन आ गया है। गर्मियों में कई लड़कियों की शादी हो रही है और आने वाले दिनों में भी कई लड़कियों की शादी होने वाली है। ऐसे में हर लड़की शादी के दिन खूबसूरत और यूनिक दिखना पसंद करती है। लेकिन कभी-कभी रंग की वजह से भी वह अपनी शादी में लहंगा चुनने से हिचकिचाती हैं। दरअसल, स्किन टोन के हिसाब से उन्हें लहंगा चुनना भी काफी मुश्किल लगता है। ऐसे में आज हम आपकी इस समस्या का समाधान करने आए हैं। दरअसल हम आपको ऐसे कलर्स बताएंगे जो आपका परफेक्ट लुक देंगे। अगर आप सांवले हैं तो भी ये रंग आप पर बस जाएंगे।

ऑरेंज लहंगा - आप अपनी शादी के लिए ऑरेंज कलर का लहंगा चुन सकती हैं. दरअसल, सांवली स्किन टोन के साथ ऑरेंज कलर का लहंगा आपके लुक पर सबसे ज्यादा सूट करेगा. इसके अलावा आप इसके साथ ग्रीन या गोल्डन कलर की ज्वैलरी कैरी कर सकती हैं। इसके साथ ही आप ऑरेंज लहंगे के साथ मेहरुन कलर की चोली भी डाल सकती हैं.


 
व्हाइट लहंगा- व्हाइट लहंगा भी आपकी शादी के लिए बेस्ट रहेगा. आपकी त्वचा की टोन के आधार पर, यह उज्जवल निकलेगा। दरअसल, व्हाइट फ्लोरल प्रिंट के लहंगे इन दिनों काफी ट्रेंड में हैं। ऐसे में आप भी अपनी शादी में ऐसा ही लहंगा ट्राई कर सकती हैं।

एक्वा लहंगा - अगर आप सांवले हैं तो एक्वा कलर लें। यह हल्के वजन और हल्के वजन का है। यह आपको एलिगेंट तरह का लुक देता है। हाँ और आप इसे अपनी शादी के लिए चुन सकते हैं। वहीं आप इसके साथ गोल्डन या सिल्वर ज्वैलरी कैरी कर सकती हैं।

पीकॉक ब्लू लहंगा - अगर आप सांवली हैं तो आप अपनी शादी के लिए पीकॉक ब्लू कलर का लहंगा चुन सकती हैं. यह लहंगा आपकी स्किन टोन के हिसाब से अच्छा रहेगा। आप चाहें तो डार्क कलर का लहंगा चुन सकती हैं। वहीं आप इसके साथ व्हाइट या येलो कलर की चोली भी डाल सकती हैं या फिर मोर ब्लू कलर के लहंगे के साथ ऑरेंज और येलो कलर के दुपट्टे का लुक भी ट्राई कर सकती हैं.

हरा- हरा रंग आजकल ट्रेंड में है। ऐसे में आप इसे भी ट्राई कर सकते हैं। वहीं आप ग्रीन के साथ गोल्डन ज्वैलरी ट्राई कर सकती हैं।

मस्टर्ड येलो - मस्टर्ड येलो कलर का लहंगा शादी में अच्छा लगेगा. मस्टर्ड येलो लहंगा हर रंग की लड़कियों के लिए परफेक्ट है। अगर आपकी स्किन टोन थोड़ी डार्क है तो भी आप अपनी शादी में सरसों के पीले रंग का लहंगा पहन सकती हैं।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.