Post Wedding Tips: नई-नवेली दुल्हन को यूं करनी चाहिए त्वचा की देखभाल

Samachar Jagat | Monday, 02 May 2022 01:35:27 PM
If you are going to become a bride, then take special care of the skin like this

बहुत से लोग गर्मियों में शादी कर रहे हैं। ऐसे में अगर आपकी भी जल्द ही शादी होने वाली है और आपको समझ नहीं आ रहा है कि क्या करें? तो आप परेशान होने की बजाय कुछ टिप्स अपनाकर अपनी त्वचा को ग्लोइंग बना सकते हैं। अब आज हम आपको वो टिप्स देने जा रहे हैं जो आपके काम आने वाले हैं। जी दरअसल हर लड़की चाहती है कि वह शादी के दिन इतनी खूबसूरत दिखे कि सबकी निगाह उस पर टिकी रहे, ऐसे में लड़की अपनी शादी से कुछ महीने पहले ही तैयारी शुरू कर दें.

प्राकृतिक त्वचा देखभाल उत्पाद - सुंदर दिखने के लिए आप प्राकृतिक त्वचा देखभाल उत्पादों का उपयोग करें। जी हां, क्योंकि यह उत्पाद त्वचा से रूखापन को खत्म कर देगा। ऐसे में जब त्वचा में रूखापन नहीं आता तो चेहरे पर चमक आने लगती है।


 
घरेलू सामान का इस्तेमाल- त्वचा को मॉइश्चराइज करने के लिए हमेशा घरेलू चीजों का इस्तेमाल करें। जी हां और आप चाहें तो इसके लिए ओटमील का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। दरअसल, ओटमील को मॉइश्चराइज करके डेड सेल्स, डलनेस जैसी समस्याओं को खत्म करता है और त्वचा में नई जान डालता है।

सिलिकॉन मेकअप लगाएं - मिनरल या सिलिकॉन मेकअप हर तरह की त्वचा के लिए बेस्ट होता है। हां और अगर आप सामान्य तरीके से फाउंडेशन लगाने की जगह एयर-ब्रश का इस्तेमाल कर रही हैं तो एयर ब्रश में सिलिकॉन मेकअप जरूर रखें।

होठों का रंग- शादी के दिन होठों को खूबसूरत दिखाना बहुत जरूरी है। जी हां और उन्हें खूबसूरत दिखाने के लिए महंगे और लंबे समय तक टिकने वाले लिप कलर का इस्तेमाल करें।



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.