IRCTC: अपनी छुट्टियों को आनद में बिताने का बना रहे है प्लान तो, IRCTC के इस प्लान को देखना न भूले

Samachar Jagat | Monday, 19 Sep 2022 04:29:02 PM
If you are planning to spend your holidays in pleasure, do not forget to see this IRCTC plan

इस सुहावने मौसम में अगर आप किसी पहाड़ी इलाके में घूमने की सोच रहे हैं तो लेह-लद्दाख का मजा लेने जा सकते हैं।आईआरसीटीसी ने अपने यात्रियों के लिए लेह-लद्दाख जाने के लिए टूर पैकेज लॉन्च किया है। अगर आप आईआरसीटीसी के इस पैकेज के तहत घूमने का प्लान कर रहे हैं तो आपको ठहरने और फ्लाइट से यात्रा करने के अलावा और भी कई सुविधाएं मिलेंगी।

इस पैकेज की शुरुआत राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से होगी। इसके तहत यात्रियों की बुकिंग हवाई यात्रा के जरिए दिल्ली से लेह के लिए की जाएगी। इस पैकेज की अवधि 6 रात 7 दिन की होगी। इस दौरान यात्रियों को लेह, शाम वैली, नुब्रा, पैंगोंग और टर्टुकी ले जाया जाएगा। आईआरसीटीसी के इस पैकेज के तहत यात्रा 29 अगस्त, 3 सितंबर, 5 सितंबर, 10 सितंबर, 12 सितंबर, 17 सितंबर, 19 सितंबर, 24 और 26 सितंबर से शुरू होगी।  इस यात्रा के लिए 30 सीटों की उपलब्धता होगी।

इस पैकेज में एक व्यक्ति के ठहरने के लिए 38,900 रुपये प्रति यात्री एक साथ रहने वाले दो लोगों के लिए 33,700 रुपये प्रति यात्री, जबकि एक होटल में एक साथ रहने वाले तीन लोगों के लिए 32,960 रुपये प्रति यात्री शुल्क देना होगा। इस यात्रा के लिए बुकिंग आईआरसीटीसी कार्यालय और आधिकारिक वेबसाइट www.irctctourism.com पर की जा सकती है।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.