Utility News: अगर आपका वाईफाई भी स्लो हो गया है, तो अपनाएं ये टिप्स

Samachar Jagat | Monday, 02 May 2022 12:37:10 PM
If your WiFi has also become slow, then follow these tips

कोरोना महामारी के बाद से वाईफाई का इस्तेमाल और भी तेजी से होने लगा है। वर्क फ्रॉम होम और ऑनलाइन क्लास वालों के लिए वाई-फाई बहुत जरूरी हो गया है। ज्यादा स्पीड के लिए लोग मोबाइल इंटरनेट की जगह वाईफाई का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन कई बार वाईफाई की स्पीड और भी ज्यादा काम करने लायक हो जाती है। जिससे सारे काम ठप हो जाएं। आज हम आपको एक ऐसी डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे आपके वाईफाई की स्पीड बढ़ जाएगी और मूवी मिनटों में डाउनलोड हो जाएगी।

वाईफाई रेंज एक्सटेंडर: आज हम आपको जिस डिवाइस के बारे में बता रहे हैं उसे वाईफाई रेंज एक्सटेंडर भी कहा जाता है। यह आपके वाईफाई की सिग्नल स्ट्रेंथ को तेज करने में मदद करता है। इसे घर में लगाने के बाद आपको सिग्नल की टेंशन लेने की जरूरत नहीं है। आपका वाईफाई तेज गति से लगातार काम करने वाला है।


 
टीपी-लिंक आरई300 एसी1200 मेश वाई-फाई रेंज एक्सटेंडर: अगर आपके घर में बहुत कम वाईफाई सिग्नल मिलता है और आप कम स्पीड में काम कर रहे हैं तो यह आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प होने जा रहा है। इसे लगाते ही स्पीड सुपरफास्ट हो जाती है। जिसे आपको बस प्लग में फिट करना है, ठीक उसी तरह जैसे आप प्लग में मच्छर भगाने वाली डिवाइस भी लगा सकते हैं। इसे ऑन करते ही वाईफाई की स्पीड और भी ज्यादा बढ़ जाएगी।

कीमत भी है काफी कम: TP-Link RE300 AC1200 Mesh वाई-फाई रेंज एक्सटेंडर की कीमत 5,999 रुपये है, लेकिन आप इसे Amazon से 2,399 रुपये में भी खरीद सकते हैं। यानी इस डिवाइस पर फिलहाल 3,600 रुपये का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है.



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.