मनौस में भारत की सीनियर महिला फुटबॉल टीम का सामना ब्राजील, चिली और वेनेजुएला से होगा

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Nov 2021 11:51:48 AM
In Manaus, India's senior women's football team will face Brazil, Chile, and Venezuela.

भारतीय सीनियर महिला फ़ुटबॉल टीम मनौस में एक अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट में भाग लेगी, जहाँ उनका सामना तीन मैचों में ब्राज़ील, चिली और वेनेज़ुएला से होगा। टीम अपने अभियान की शुरुआत 25 नवंबर को ब्राजील के खिलाफ करेगी, जिसमें 28 नवंबर को चिली और 1 दिसंबर को वेनेजुएला के खिलाफ मैच होंगे। यह पहली बार होगा जब किसी भारतीय सीनियर राष्ट्रीय टीम का सामना ब्राजील, चिली या वेनेजुएला से होगा।

फीफा महिला विश्व कप में पूर्व उपविजेता फीफा महिला फुटबॉल रैंकिंग में ब्राजील सातवें स्थान पर, चिली 37 वें स्थान पर और वेनेजुएला 56 वें स्थान पर है। भारत इस समय विश्व में 57वें स्थान पर है।


 
एक्सपोजर टूर एएफसी महिला एशियाई कप भारत 2022 के लिए भारतीय महिला टीम की तैयारी का हिस्सा है, जो भारत में आयोजित किया जाएगा। पिछले महीने, भारतीय महिलाओं ने दोस्ताना मैचों की एक श्रृंखला के लिए दुबई, बहरीन और स्वीडन की यात्रा की, और इससे पहले 2021 में, वे तुर्की और उज़्बेकिस्तान के अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शन दौरों पर गईं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.