In Pics: मिलिए आर्यन खान की नई फैन, पाकिस्तानी अभिनेता सजल अली से

Samachar Jagat | Saturday, 17 Sep 2022 03:05:12 PM
In pics: Meet Aryan Khan's new fan, Pakistani actor Sajal Ali

सजल अली हमारे पड़ोसी देश पाकिस्तान की अभिनेत्री हैं और वर्तमान में वह भारत में बहुत ट्रेंड कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के लिए अपनी पसंद का इजहार किया और वह जूनियर खान की फैंस बन गई हैं। आइए उनकी तस्वीरों पर एक नजर डालते हैं और उनके बारे में और जानते हैं।

1. जहां से यह सब शुरू हुआ
सजल अली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर जब हैरी मेट सेजल के बैकग्राउंड सॉन्ग के साथ आर्यन की एक फोटो पोस्ट की तो अली ने दिल वाले इमोजी के साथ फोटो पोस्ट की और तभी सजल ने नेटिज़न्स का ध्यान खींचा।

2. बॉलीवुड में सजल अली का सफल अभिनय
सजल ने 2017 की फिल्म मॉम में श्रीदेवी की ऑन-स्क्रीन बेटी की भूमिका निभाकर बॉलीवुड पर एक प्रभावशाली छाप छोड़ी है। सजल ने आर्य सबरवाल का किरदार निभाया और उन्होंने अपने प्रदर्शन के लिए प्रशंसा हासिल की।

3. सजल अली का आकर्षण
सजल ने न केवल ऑन-स्क्रीन अपने फैंस को प्रभावित किया है। बल्कि वह पाकिस्तान में एक ट्रेंडिंग स्टार भी हैं। सजल के इंस्टाग्राम पर 9.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं

4. सजल के अन्य कार्य
सजल ने मेरी लाडली, ओ रंगरीज़ा और कई अन्य शो जैसी सीरीज में अपनी एक्टिंग से जनता और फैंस को प्रभावित किया



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.