इतने करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं भारतीय कोच Ravi Shastri

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Dec 2020 03:04:55 PM
Indian coach Ravi Shastri is the owner of such crores of assets

इंटरनेट डेस्क। कोच रवि शास्त्री के मार्गदर्शन में भारतीय क्रिकेट टीम ने अपने नाम कई उपलब्धियां दर्ज करवाई हैं। आज हम भारतीय टीम के मौजूदा कोच रवि शास्त्री की कुल संपत्ति की बात करने जा रहे हैं।

भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर रवि शास्त्री की नेट वर्थ 8 मिलियन यानी 58 करोड़ रुपए है। 27 मई, 1962 को महाराष्ट्र में जन्में रवि शास्त्री ने एक गेंदबाज के रूप में क्रिकेट में प्रवेश किया और भारतीय टीम के एक आल राउंडर के रूप में क्रिकेट को छोड़ दिया।

उनकी आय का अधिकांश हिस्सा बीसीसीआई से भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच के रूप में आता है। रवि शास्त्री के पास एक लक्जरी घर है। जिसे रवि शास्त्री ने 2001 में खरीदा था। इस रियल एस्टेट प्रॉपर्टी का अनुमानित मूल्य लगभग 11.2 करोड़ रुपए है। रवि शास्त्री दुनिया की कुछ बेहतरीन लग्जरी कारों के मालिक हैं। रवि शास्त्री के स्वामित्व वाले कार ब्रांडों में मर्सिडीज बेंज, फोर्ड और बीएमडब्ल्यू शामिल हैं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.