Indian Railways के IRCTC ने 35,900 रुपये में 'जन्नत-ए-कश्मीर' टूर पैकेज किया लॉन्च, जाने सारी बातें

Samachar Jagat | Tuesday, 20 Sep 2022 03:49:01 PM
Indian Railways' IRCTC launches 'Jannat-e-Kashmir' tour package for Rs 35,900, know all the things

यात्रियों को कश्मीर घाटी के सुखद दृश्य और आराम से रहने के लिए, भारतीय रेलवे खानपान और पर्यटन निगम (IRCTC) ने एक नया टूर पैकेज लॉन्च किया है जिसे 'जन्नत-ए-कश्मीर' के नाम से जाना जाता है। अपने नाम के अनुरूप, यह 6-दिवसीय और 5-रात के टूर पैकेज में श्रीनगर, गुलमर्ग के प्रसिद्ध स्कीइंग स्थलों, चरवाहों की घाटी - पहलगाम और सोनमर्ग के खूबसूरत हिल स्टेशन जैसे मंत्रमुग्ध कर देने वाले स्थान शामिल होंगे।

हवाई यात्रा पैकेज पटना से शुरू होगा और उसके बाद राष्ट्रीय राजधानी में एक ठहराव के बाद अंत में कश्मीर तक पहुंचेगा। यह पैकेज 1 सितंबर से शुरू होगा।

यहां आपको पैकेज के बारे में जानने की जरूरत है:

फ्लाइट टिकट की लागत में इकोनॉमी क्लास में हवाई यात्रा, 5 दिनों के लिए दो भोजन (दोपहर का भोजन और रात का खाना), यात्रा कार्यक्रम के अनुसार पर्यटक वाहन और होटल और परिवहन से संबंधित सभी शामिल हैं।

उपलब्धता के आधार पर यात्री अकबर होटल या इसी तरह के स्थान पर ठहरेंगे।  इच्छुक यात्री इस पैकेज को आईआरसीटीसी की वेबसाइट के जरिए बुक कर सकते हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.