IRCTC ने इस कीमत पर पेश किया शिव-शनि-साईं यात्रा ट्रेन टूर पैकेज, यहां जाने सारी जानकारी

Samachar Jagat | Friday, 23 Sep 2022 11:39:57 AM
IRCTC introduced Shiv-Shani-Sai Yatra train tour package at this price, know all the information here

भारतीय रेलवे यात्रियों को बेहतरीन सेवाएं देकर देश में पर्यटन को बढ़ावा देने की पूरी कोशिश कर रहा है। इतना ही नहीं, इस बार इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन (IRCTC) भक्तों के लिए एक विशेष ट्रेन टूर पैकेज लेकर आया है।  जो मध्य भारत को कवर करेगा। यह ट्रेन टूर पैकेज मध्य भारत में स्थित सभी प्रमुख, धार्मिक और विरासत पर्यटन स्थलों को कवर करेगा। इस खबर को शेयर  करने के लिए आईआरसीटीसी ने ट्विटर का सहारा लिया। ट्वीट में लिखा है, "आईआरसीटीसी के 5डी/4एन टूर पैकेज के साथ प्रमुख धार्मिक और विरासत पर्यटन स्थलों की खोज करें, जो 18500 रुपये से शुरू हो रहे हैं।"

IRCTC  'Shiv-Shani-Sai Yatra' ट्रेन टूर पैकेज के बारे में आपको जो कुछ पता होना चाहिए वह यहां है:
 
'Shiv-Shani-Sai Yatra' ट्रेन टूर पैकेज यात्रियों को शिरडी साईं मंदिर, शनि मंदिर और यूनेस्को की विश्व धरोहर स्थल एलोरा गुफाओं तक ले जाएगा। इन स्थानों के साथ, ज्योतिर्लिंग, त्र्यंबकेश्वर (Nashik) और घृष्णेश्वर (Aurangabad) को भी यात्रा कार्यक्रम के हिस्से के रूप में शामिल किया जाएगा।

शिव-शनि-साईं यात्रा की अवधि:

'Shiv-Shani-Sai Yatra'  ट्रेन टूर पैकेज 4 रात और 5 दिन का है और 17 अक्टूबर से शुरू होगा। बोर्डिंग की सुविधा मथुरा, आगरा कैंट, ग्वालियर, वीरांगना लक्ष्मीबाई (Jhansi), भोपाल, और इटारसी से उपलब्ध होगी। । दौरे के लिए उपलब्ध सीटों की कुल संख्या 600 है और यात्रियों को पहले आओ-पहले के आधार पर वरीयता दी जाएगी।

कैसे बुक करें:
इच्छुक यात्री आईआरसीटीसी की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से इस विशेष आईआरसीटीसी टूर पैकेज का लाभ उठा सकते हैं।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.