किम जोंग के हरम में शामिल करने के लिए लड़कियों के साथ किया जाता है ऐसा, जानकर चौंक जाएंगे आप

Samachar Jagat | Wednesday, 20 May 2020 09:08:32 AM
It is done with girls to join Kim Jong's harem

इंटरनेट डेस्क। उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन इन दिनों दुनिया की सुर्खियों में बने हुए हैं। उनकी गिनती दुनिया के सबसे कू्रर और अय्याश शासकों में होती है। 

होने ही वाली थी जितेन्द्र के साथ हेमा मालिनी की शादी, लेकिन धर्मेंद्र ने फिल्मी अंदाज में कर दिया कुछ ऐसा

उनकी अय्याशी को लेकर तो कई प्रकार की खबरें भी छप चुकी है। बताया जाता है कि किम जोंग उन को छात्र जीवन में ही पोर्न मैग्जिन पढऩा पसंद था। इसी कारण एक बार वह स्कूल में ऐसा करते हुए पकड़े भी गए थे। यहीं नहीं उत्तर कोरिया में प्लेजर स्कवाड के नाम से एक हरम भी है। जिसमें उन लड़कियों को शामिल किया जाता है जनकी वर्जिनिटी भंग न हुई हो। 

बहन के कारण विद्या बालन को देनी पड़ी थी अपने प्यार की कुर्बानी, दोनों ने दिया था एक ही व्यक्ति को दिल

कहा जाता है कि इस हरम में लड़कियों के समूह को विशेष रूप से तानाशाह किम जोंग उन और उनके वफादारों के लिए रखा जाता है। इसमें तेरह वर्ष तक की लड़कियों को जगह दी जाती है। इस हरम के लिए किम जोंग उन के लोग स्कूलों में ही लड़कियों पर विशेष नजर रखते हैं। जब उन्हें कोई लडक़ी पसंद आ जाती है तो उसे पकडक़र उसका मेडिकल परीक्षण करवाया जाता है कही उसका किसी से संबंध तो नहीं था।
 



 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.