गले लगाना मना है, प्यार करना नहीं; हैप्पी नेशनल हग डे

Samachar Jagat | Friday, 21 Jan 2022 10:21:23 AM
It is forbidden to hug, not to love; Happy National Hug Day

आज नेशनल हग डे है। एक दूसरे के प्रति अपने बिना शर्त प्यार को प्रदर्शित करने के लिए हर साल 21 जनवरी को नेशनल हग डे के रूप में मनाया जाता है। कहा जाता है कि गले लगाने से लोगों का तनाव दूर होता है। शायद इसीलिए हमारे त्योहारों में भी लोगों को गले लगाने और बधाई देने की परंपरा देखने को मिल रही है। होली के त्योहार पर एक गाना हमेशा सुनने को मिलता है कि 'होली के दिन दिल खिल जाते हैं, दुश्मन भी गले मिल जाते हैं।'

हम जानते हैं कि दुनिया लगातार कोविड महामारी के नए रूप से लड़ रही है। कोरोना की सबसे बुरी बात यह है कि इसने आपके लोगों के बहुत करीब होने या उन्हें गले लगाने से इनकार करने जैसी खबरें सामने ला दी हैं। कोरोना के बाद से दुनिया में कई बदलाव हुए हैं, जिनमें एक भी शामिल है।


 
कोविड की वजह से गले लगना मना है, लेकिन प्यार जताने के लिए नहीं। हम आपके लिए कुछ ऐसे मैसेज लेकर आए हैं, जिन्हें आप अपने करीबियों को भेजकर बता सकते हैं कि आप उनसे कितना प्यार करते हैं। क्योंकि गले लगाना मना है प्यार करना नहीं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.