Jasleen Matharu अस्पताल में भर्ती, वीडियो शेयर कर बोलीं 'शहनाज से मिलने के बाद...'

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Sep 2021 09:31:10 AM
Jasleen Matharu hospitalized, shared the video and said, 'After meeting Shahnaz...'

बिग बॉस 13 जीतकर सभी के दिलों में बसने वाले अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला अब दुनिया में नहीं हैं. अभिनेता का निधन हो गया है और उनके निधन ने अब तक उनके प्रशंसकों से लेकर कई सेलेब्स तक सभी को झकझोर दिया है। 2 सितंबर को सिद्धार्थ का निधन हो गया और इस खबर ने सभी को बुरी तरह झकझोर कर रख दिया. अभिनेता के अंतिम संस्कार में कई सेलेब्स शामिल हुए और जसलीन मथारू भी इसमें शामिल हुईं। जसलीन मथारू ने सिद्धार्थ की करीबी शहनाज गिल से भी मुलाकात की। जाने के बाद जसलीन ने मीडिया को बताया कि शहनाज क्या कर रही हैं।

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Jasleen Matharu ਜਸਲੀਨ ਮਠਾੜੂ (@jasleenmatharu)

 


जी दरअसल जसलीन ने बातचीत में कहा, 'मैंने शहनाज गिल से भी बात करने की कोशिश की. मैं उससे बात कर रहा था। शहनाज गिल ने मुझसे बात नहीं की। वह बस परेशान बैठी थी। उसकी हालत वाकई खराब है। वह अपनी दुनिया में खोई हुई है। ऐसा लग रहा था जैसे उसे फ्लैश जैसा कुछ याद आ रहा हो। मैंने उसे कुछ खाने और कुछ देर सोने के लिए कहा। '

ताजा जानकारी के मुताबिक जसलीन को अब अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जी हाँ, दरअसल अभिनेता का एक वीडियो सामने आया है जो आप यहां देख सकते हैं. इस वीडियो में वह कहती हैं कि शहनाज से मिलने के बाद वो टूट गईं और घर आकर सिद्धार्थ के परिवार और शहनाज के बारे में बात करने पर ट्रोल हो गईं. लोगों ने उन्हें मैसेज कर कहा, 'तुम भी मर जाओ'। इसे पढ़ने के बाद उसे पता नहीं क्या हुआ, उसे बहुत तेज बुखार था और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अदाकारा ने अपना वीडियो शेयर करते हुए सभी से उनके लिए दुआ करने को कहा है।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.