JEECUP 2022 Exam : जेईईसीयूपी के ऑनलाइन सीबीटी आधारित परीक्षाओं को स्थगित कर दिया है

Samachar Jagat | Wednesday, 01 Jun 2022 10:48:15 AM
JEECUP 2022 exam: JEECUP's online CBT based exams postponed

संयुक्त प्रवेश परीक्षा परिषद, उत्तर प्रदेश (जेईईसीयूपी) ने उत्तर प्रदेश संयुक्त प्रवेश परीक्षा (यूपीजेईई) पॉलिटेक्निक 2022 की ऑनलाइन सीबीटी आधारित परीक्षाओं को स्थगित कर दिया है। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट -jeecup.admissions.nic.in  पर देख सकते है।  

JEECUP 2022 एक कंप्यूटर आधारित टेस्ट (CBT) होगा, जो संस्थानों द्वारा पेश किए जाने वाले इंजीनियरिंग (पॉलिटेक्निक), प्रौद्योगिकी और  डिप्लोमा पाठ्यक्रमों में प्रवेश पाने वाले छात्रों के लिए आयोजित किया जाएगा। “जेईईसीयूपी (पॉलिटेक्निक) 2022 की ऑनलाइन सीबीटी परीक्षाओं को स्थगित कर दिया गया है। जल्द ही नई तारीख की घोषणा की जाएगी।   

UPJEE पॉलिटेक्निक उत्तर प्रदेश के सरकारी और निजी पॉलिटेक्निक कॉलेजों में प्रवेश पाने के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए एक राज्य स्तरीय परीक्षा है। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे अधिक अजानकारी  के लिए जेईईसीयूपी की आधिकारिक वेबसाइट jeecup.admissions.nic.in पर जाएं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.