भारत में जल्द Jio Phone 5G होगा लॉन्च, जानें डिटेल

Samachar Jagat | Thursday, 08 Dec 2022 03:37:06 PM
Jio Phone 5G will be launched soon in India, know details

Reliance Jio ने हाल ही में बजट खरीदारों पर लक्षित अपना पहला लैपटॉप लॉन्च किया है और पिछले कुछ वर्षों में, कंपनी का जनता के लिए किफायती फीचर समृद्ध फोन लॉन्च करने का इतिहास रहा है। भारत में 5G नेटवर्क के रोल आउट के साथ, Jio अब भारत में अपना पहला 5G फोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। Jio Phone 5G स्मार्टफोन को बेंचमार्किंग प्लेटफॉर्म गीकबेंच पर स्पॉट किया गया है, जो जल्द लॉन्च होने का संकेत दे रहा है।  रिलायंस जियो ने स्मार्टफोन के बारे में ऑफिशियल तौर पर कुछ भी डिटेल नहीं दी है, लेकिन गीकबेंच पर लिस्टिंग से आने वाले किफायती Jio Phone 5G के प्रमुख स्पेसिफिकेशंस का पता चला है।

गीकबेंच पर लिस्टिंग के अनुसार , Jio Phone 5G का मॉडल नंबर LS1654QB5 है। हुड के तहत, Jio Phone 5G एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 480+ SoC द्वारा संचालित है जिसे Adreno 619 GPU के साथ जोड़ा गया है। 5G डिवाइस में 4GB रैम मिलती है और इसमें 64GB की इंटरनल स्टोरेज होने की संभावना है। लिस्टिंग से यह भी पुष्टि हुई है कि Jio 5G स्मार्टफोन एंड्रॉइड 12 आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम आउट ऑफ द बॉक्स चलेगा। गीकबेंच के सिंगल-कोर और मल्टी-कोर टेस्ट पर Jio Phone 5G।

गीकबेंच पर सिंगल-कोर और मल्टी-कोर परीक्षणों में, Jio Phone 5G को क्रमशः 549 और 1661 का स्कोर प्राप्त हुआ। रिपोर्ट्स के मुताबिक Jio Phone 5G में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5-इंच HD+ LCD डिस्प्ले होने की संभावना है। इसके रियर में डुअल कैमरा सेटअप होने की संभावना है। कहा जाता है कि यह 18W फास्ट चार्जिंग के लिए समर्थन के साथ 5,000mAh की बैटरी द्वारा समर्थित है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.