इस राज्य में स्वास्थ्य कर्मियों के पदों पर नौकरियां सृजित, ऐसे होगी भर्तियां

Samachar Jagat | Friday, 08 Apr 2022 02:58:07 PM
Jobs created for the posts of health workers in this state, this is how the recruitment will be done

आंध्र प्रदेश स्वास्थ्य चिकित्सा और परिवार कल्याण विभाग (HMFW AP) ने मिड लेवल हेल्थ प्रोवाइडर की भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। 4755 मिड लेवल हेल्थ प्रोवाइडर की भर्ती आंध्र प्रदेश के चार जोन विशाखापत्तनम, राजमुंदरी, गुंटूर और कडप्पा में की जाएगी। इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन आंध्र प्रदेश स्वास्थ्य चिकित्सा एवं परिवार कल्याण विभाग (HMFW AP) के पोर्टल hmfw.ap.gov.in पर जाकर करना है। नोटिस के मुताबिक, आवेदन प्रक्रिया के बाद उम्मीदवारों की मेरिट लिस्ट तैयार की जाएगी. इसके बाद, अनंतिम मेरिट सूची जारी की जाएगी। इसे आधिकारिक वेबसाइट cfw.ap.nic.in और hmfw.ap.gov.in पर जाकर चेक किया जा सकता है। उम्मीदवार 20 अप्रैल से प्रोविजनल मेरिट लिस्ट चेक कर सकेंगे। जिसके बाद वे इस पर आपत्ति भी कर सकेंगे। यह। आपत्ति के बाद 25 अप्रैल को अंतिम मेरिट सूची और अनंतिम चयन सूची जारी की जाएगी।

महत्वपूर्ण तिथियाँ:-
आवेदन की तिथि - 7 अप्रैल, 2022
आवेदन करने की अंतिम तिथि- 16 अप्रैल, 2022


 
पदों का विवरण:-
विशाखापत्तनम जोन – 974
राजमुंदरी जोन- 1446
गुंटूर जोन- 967
कडप्पा जोन- 1368

शैक्षिक योग्यता;-
मिड-लेवल हेल्थ प्रोवाइडर भर्ती 2022 के लिए उम्मीदवारों को बीएससी नर्सिंग करना चाहिए था। आपने सामुदायिक स्वास्थ्य के प्रमाणपत्र कार्यक्रम में भी अध्ययन किया होगा।

आयु सीमा:-
अधिक उम्र : 35 वर्ष
बीसी, एससी, एसटी, दिव्यांग के लिए अधिकतम आयु 40 वर्ष है



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.