Raj Kundra की गिरफ्तारी पर बोलीं कंगना रनौत- गटर है फिल्म जगत, मैं जल्द खोलूंगी कई राज...

Samachar Jagat | Wednesday, 21 Jul 2021 11:01:44 AM
Kangana on Raj Kundra's arrest- film world is gutter, I will open many secrets soon...

मशहूर एंटरटेनमेंट एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें ओटीटी ऐप पर अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. उन्हें सोमवार रात पुलिस हिरासत में ले लिया गया। आरोप है कि वह अश्लील फिल्में बनाता था और एक एप की मदद से रिलीज करता था। अब उनकी गिरफ्तारी के बाद इंडस्ट्री के सितारों का रिएक्शन आ रहा है.

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Zoom TV (@zoomtv)

 

 

 


जहां राखी सावंत, मीका सिंह और पूनम पांडे का रिएक्शन देखने को मिला वहीं अब इस मामले पर कंगना ने अपना रिएक्शन शेयर किया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन अपने पोस्ट को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उन्होंने मामले पर अपनी प्रतिक्रिया साझा की और इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा की जिसमें उन्होंने उद्योग की तुलना गटर से की।

पोस्ट में कंगना ने लिखा, "इसीलिए मैं सिनेमा की दुनिया के लिए गटर बोलती हूं। अपनी आने वाली प्रोडक्शन फिल्म टीकू वेड्स शेरू में, मैं इस इंडस्ट्री में कई छिपी चीजों को खोलने जा रही हूं। हमें इसमें एक मजबूत मूल्य प्रणाली की जरूरत है। रचनात्मक उद्योग और जाहिर है, कोई है जो इस पर नजर रख सकता है।'' कंगना के अलावा, पूनम पांडे और मीका सिंह ने भी अपनी प्रतिक्रियाएं साझा की हैं। जहां पूनम ने शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों के लिए सहानुभूति व्यक्त की है।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.