जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं कंगना रनौत

Samachar Jagat | Thursday, 11 Nov 2021 01:43:59 PM
Kangana Ranaut in a relationship to get married soon

कंगना रनौत एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और फैंस उनके काम को खूब पसंद करते हैं. कंगना ने अपने दम पर इंडस्ट्री में जगह बनाई है और यही वजह है कि उन्हें इंडस्ट्री की क्वीन कहा जाता है। हालांकि कंगना अपनी पर्सनल या प्रोफेशनल लाइफ के बारे में खुलकर बात करती हैं। कंगना हर समय और हर मुद्दे पर बोलने से नहीं हिचकिचाती हैं।

 

अब कंगना ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि वह किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं। जी हां और इतना ही नहीं वह शादी करके अगले 5 साल में बच्चे चाहती हैं। कंगना ने कहा कि वह जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड के बारे में बाकी जानकारी देंगी। हाल ही में पद्मश्री अवॉर्ड मिलने के बाद कंगना ने इस बात का खुलासा किया। एक मशहूर वेबसाइट से बात करते हुए उन्होंने कहा, ''मैं शादी करना चाहती हूं और फिर बच्चे पैदा करना चाहती हूं. मैं अगले 5 सालों में खुद को मां के रूप में देखती हूं.'' उन्होंने आगे कहा, 'तुम्हें जल्द ही मेरे पार्टनर के बारे में पता चल जाएगा.' वहीं, जब उनसे पूछा गया कि क्या वह प्यार में खुशहाल जगह पर हैं तो उन्होंने कहा, 'हां, बिल्कुल, और बाकी डिटेल्स आपको जल्द ही पता चल जाएंगी।'


 
अब बात करें काम की तो कंगना एक्ट्रेस होने के साथ-साथ प्रोड्यूसर भी हैं। कंगना ने हाल ही में अपने प्रोडक्शन हाउस के तहत फिल्म टीकू वेड्स शेरू की घोषणा की है और फिल्म का फर्स्ट लुक भी सामने आया है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म साई कबीर द्वारा निर्देशित और कंगना द्वारा निर्मित है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.