कनिका ने स्वीकारा ,अलग नहीं रह सकती हूँ गलती की

Samachar Jagat | Friday, 20 Mar 2020 03:44:24 PM
Kanika accepted, I cannot live apart

लखनऊ ,  बेबी डॉल और एन एच 1० के छिल गये नयना जैसे गाने से चर्चित हुई हिदी फिल्मों की गायिका कनिका कपूर ने कोरोना वायरस में चपेट में आने के बाद स्वीकार किया कि उसे लंदन से आने के बाद खुद को अलग थलग रखना चाहिये था ।


कनिका लखनऊ की रहने वाली हैं जबकि उनके तीन बच्चे लंदन में पढèते हैं । संक्रमित होने के बाद कनिका को शुक्रवार को किग जार्ज मेडिकल विश्वविद्यालय के अलग वार्ड में दाखिल कराया गया है ।


कनिका पिछले 9 मार्च को लंदन से लौटी थी और मुम्बई के छत्रपति शिवाजी एयरपोर्ट पर उनकी स्क्रीनिग भी की गयी थी । वो 15 मार्च को पूर्व सांसद अकबर अहमद डंपी की पार्टी में शामिल हुई, जिसमें एक सौ से ज्यादा लोग मौजूद थे । उन्होंने लोगों से हाथ भी मिलाया और सेल्फी भी ली । इस पार्टी में भारतीय जनता पार्टी के सांसद दुष्यंत सिह भी थे । श्री सिह राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के पुत्र हैं । कनिका के कोराना की चपेट में आने की जानकारी के आद उन्होंनें भी खुद को अलग थलग कर लिया है ।


इस बीच वो अन्य पार्टियों में भी शामिल हुई । तीन पार्टियों में वो करीब चार सौ लोगों के सम्पर्क में आयीं । उन्होंने कहा कि मुम्बई एयरपोर्ट पर स्क्रीनिग के बाद उन्हें सब कुछ सामान्य लगा क्योंकि उस वक्त इस वायरस का खतरा इतना ज्यादा नहीं था ।

उन्होंने कहा कि गलती हुई मुझे खुद को कम से कम 14 दिन तक अलग थलग रहना था लेेकिन मैं लोगों से मिलती रही और सम्पर्क में आती रही ।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.