Kareena Kapoor : दूसरे बेटे के जन्म के 4 महीने बाद स्लिम हुईं करीना, शेयर की सेल्फी

Samachar Jagat | Saturday, 05 Jun 2021 01:04:45 PM
Kareena Kapoor return backs to her fitness routine after second child birth, shares post

हम सभी जानते हैं कि गर्भावस्था के बाद आमतौर पर महिलाओं का वजन बढ़ जाता है। वजन कम करना हर किसी के बस की बात नहीं होती लेकिन करीना कपूर ने उस वजन से छुटकारा पा लिया है। दरअसल करीना कपूर अपने दूसरे बेटे के जन्म के चार महीने बाद स्लिम हो गई हैं। आप सभी को याद हो तो करीना ने इसी साल फरवरी में अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया था. करीना प्रेग्नेंसी के दौरान भी सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहती थीं। उस दौरान भी वह लोगों से फिटनेस से जुड़ी बातें शेयर करती थीं।

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

 

इतना ही नहीं करीना अपने दूसरे बेटे के जन्म के एक महीने बाद काम पर लौट आईं। एक्ट्रेस ने अब अपनी नई फोटो शेयर कर लोगों को हैरान कर दिया है. इस फोटो में वह अपने पुराने अवतार में नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं इस तस्वीर में वह अपना फिट लुक दिखा रही हैं. करीना ने ये फोटो दो दिन पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की थी और ये मिरर सेल्फी है. करीना वजन में काफी कम दिखती हैं। आप फोटो के ब्रैकग्राउंड में करीना और सैफ का खूबसूरत स्विमिंग पूल देख सकते हैं.


 
वहीं एक योगा मेट भी नजर आ रहा है जिसने करीना के योग के बाद की फोटो शेयर की है. वैसे इस फोटो को शेयर करते हुए बॉलीवुड 'पू' ने इसके कैप्शन में लिखा है, 'मिरर ग्लास चीजों को जितना है, उससे ज्यादा करीब दिखाता है। इसलिए दूरी बनाए रखें, क्योंकि अब यह सामान्य है।' काम की बात करें तो करीना लाल सिंह चड्ढा जल्द ही फिल्म में नजर आएंगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.