करिश्मा तन्ना ने कैमरे के सामने खोली जींस की जिप, फिर करवाया फोटोशूट

Samachar Jagat | Wednesday, 24 Nov 2021 12:11:11 PM
Karishma Tanna opened the zip of jeans in front of the camera, got a photoshoot then

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इसी तरह की भावना में, उसने अपनी कुछ सबसे हालिया छवियां पोस्ट की हैं, जो इंटरनेट पर व्यापक रूप से प्रसारित की गई हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेस अपने लहंगे में नजर आ रही हैं.

वही एक्ट्रेस ने अपनी पैंट की ज़िप खोली है और अपने श्रग के बटन खोले हैं. इनरवियर में उनका कातिलाना फोटोशूट हुआ और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब शेयर की गईं। बहुत ही कम समय में करिश्मा की तस्वीरों को 2.5 लाख से ज्यादा लाइक और शेयर मिल गए।


 
 

 

View this post on Instagram

A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna)


करिश्मा तन्ना ने अपनी इन तस्वीरों को "कोल्ड मेस" करार दिया। उनकी छवियों ने मशहूर हस्तियों और उत्साही लोगों का बहुत ध्यान आकर्षित किया है। एक्ट्रेस को देखकर लोग उनकी तारीफ करना बंद नहीं कर पाते हैं. इसी तरह करिश्मा तन्ना का काम पूरा हुआ तो करिश्मा हाल ही में एमएक्स प्लेयर वेब सीरीज 'बुलेट्स' में नजर आ चुकी हैं। इसमें उन्होंने सनी लियोन के साथ काम किया था। उन्होंने मनोज बाजपेयी की फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' में आइटम नंबर बसंती में भी अभिनय किया। उन्होंने पहले अभिनेता ऋत्विक भौमिक के साथ 'कटरा' एल्बम में काम किया था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.